मनोहर पर्रिकर की बीमारी का कोई इलाज नहीं, परमात्मा की कृपा से वह अब तक ज़िन्दा : BJP विधायक माइकल लोबो

गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तब तक सुरक्षित है, जब तक मनोहर पर्रिकर राज्य के मुख्यमंत्री हैं. ऐसा कहना है बीजेपी विधायक और गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो का है.

मनोहर पर्रिकर की बीमारी का कोई इलाज नहीं, परमात्मा की कृपा से वह अब तक ज़िन्दा : BJP विधायक माइकल लोबो

गोवा के बीजेपी विधायक माइकल लोबो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गोवा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तब तक सुरक्षित है, जब तक मनोहर पर्रिकर राज्य के मुख्यमंत्री हैं. ऐसा कहना है बीजेपी विधायक और गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर माइकल लोबो का है. गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर तथा BJP विधायक माइकल लोबो का कहना है कि जिस दिन मनोहर पर्रिकर गद्दी छोड़ देते हैं, या उन्हें कुछ हो जाता है, राज्य की BJP-नीत गठबंन सरकार के लिए संकट पैदा हो जाएगा. जब तक मनोहर पर्रिकर मुख्यमंत्री हैं, कोई संकट नहीं है.

BJP विधायक ने की राहुल की तारीफ, बोले- उनकी सादगी की सराहना होनी चाहिए, उनके जैसे नेता की देश को जरूरत

बीजेपी विधायक माइकल लोबो ने आगे कहा कि 'वह (गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर) बहुत बीमार हैं. लोगों को समझना होगा कि वह बीमार हैं. जो बीमारी उन्हें है, उसका कोई उपचार नहीं है. परमात्मा की कृपा है, वह अब तक ज़िन्दा हैं. परमात्मा ने उन्हें काम करते रहने का आशीर्वाद दिया है."

इससे पहले माइकल लोबो उस वक्त चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गोवा दौरे के पर गए राहुल गांधी की तारीफ की थी. गोवा के डीप्टी स्पीकर और भाजपा विधायक माइकल लोबो (Rahul Gandhi) ने राहुल गांधी की तारीफ की और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांध की सादगी और विनम्रता की प्रशंसा गोवा के लोगों और देशभर के लोगों द्वारा की जानी चाहिए. गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर तथा BJP विधायक माइकल लोबो ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत ही सिंपल आदमी हैं और गोवा और देश को ऐसे ही नेताओं की ज़रूरत है. 

राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर की चिट्ठी का दिया जवाब, कहा- पर्रिकर जी, पीएम के दबाव की वजह से आपने मुझ पर साधा निशाना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माइकल लोबो ने कहा, 'अस्वस्थ चल रहे हमारे मुख्यमंत्री की तबीयत का हाल जानने के लिए विशेष दौरे पर राहुल गांधी आए. उनकी सादगी और विनम्रता को सभी गोवावासियों और भारतीयों को सराहना करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि 'वह एक बहुत ही सरल व्यक्ति हैं और उनके जैसे नेता की गोवा और भारत को आवश्यकता है.' लोबो ने कहा कि ' अपने निजी दौरे के दौरान राहुल गांधी विशेष तौर पर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मिलने विधानसभा आए. उन्होंने उनकी तबीयत का हाल जाना और जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की.'

VIDEO: राहुल गांधी ने किया न्यूनतम आय गारंटी का वादा