BJP विधायक ने राहुल की मानसिकता को विदेशी बताया, पहले रेप को संस्कार से जोड़ा था

Hathras Gangrape Case में विवादित बयान देने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर व्यक्तिगत हमला किया है. उन्होंने रविवार को एक बयान में राहुल गांधी की मानसिकता को विदेशी बताया. इससे पहले सुरेंद्र सिंह दुष्कर्म को संस्कारों से जोड़कर विवाद खड़ा कर चुके हैं.

BJP विधायक ने राहुल की मानसिकता को विदेशी बताया, पहले रेप को संस्कार से जोड़ा था

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है

बलिया:

Hathras Gangrape Case में विवादित बयान देने वाले उत्तर प्रदेश (UP) के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandh) पर व्यक्तिगत हमला किया है. उन्होंने रविवार को एक बयान में राहुल गांधी की मानसिकता को विदेशी बताया. इससे पहले सुरेंद्र सिंह दुष्कर्म को संस्कारों से जोड़कर विवाद खड़ा कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें.हाथरस: आप सांसद संजय सिंह और विधायक राखी बिड़लान पर फेंकी गई काली स्याही

राहुल गांधी ने रविवार को सुरेंद्र सिंह के संस्कार वाले बयान पर कहा था कि यह आरएसएस की खुद को सर्वश्रेष्ठ मानने और महिला विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. इस पर भड़के बीजेपी एमएलए ने सोमवार को एक बयान में राहुल गांधी को विदेशी मानसिकता वाला करार दे दिया.सुरेंद्र सिंह ने कहा, "राहुल गांधी का दोहरा चरित्र और विदेशी मानसिकता है. वह भारतीय संस्कृति के बारे में कुछ नहीं जानते. अगर वह राष्ट्रवादियों से शिक्षा लेते तो उन्हें राष्ट्रवाद की परिभाषा में समझ आ जाएगी. उन्हें भारतीय संस्कृति की बुनियादी बातों का ज्ञान ही नहीं है."

यह भी पढ़ें- हाथरस कांड को लेकर दंगे भड़काने के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार- 'दलितविरोधी BJP...'

Newsbeep

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि शनिवार को राहुल और प्रियंका के हाथरस जाने के दौरान ही उनका दोहरा रुख उजागर हो गया था. रास्ते में दोनों हंसते हुए जा रहे थे और पीड़िता के घर पहुंचने के बाद आंसू बहा रहे थे.सुरेंद्र सिंह इससे पहले भी विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने एक साल पहले कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या करने वाला नाथूराम गोडसे आतंकवादी नहीं था, उसने एक गलती की थी. वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को क्रूर हृदय वाली महिला करार दे चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने शनिवार को गैंगरेप पीड़िता के परिवारवालों से मुलाकात की थी. पुलिस ने डीएनडी फ्लाईओवर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोक दिया था. काफी देर हंगामे के बाद राहुल और प्रियंका को हाथरस जाने की अनुमति यूपी पुलिस ने दी थी. भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को भी काफी हंगामे के बाद रविवार को हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने की मंजूरी दी गई थी.