ममता बनर्जी ने मांगा पीएम मोदी से मिलने का समय तो बीजेपी ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक के लिये मुख्यमंत्री कार्यालय ने बीते सप्ताह समय मांगा था.

ममता बनर्जी ने मांगा पीएम मोदी से मिलने का समय तो बीजेपी ने ऐसे उड़ाई खिल्ली

आखिरी बार 25 मई 2018 को हुई थी पीएम मोदी और ममता बनर्जी की मुलाकात.

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने का समय मांगने पर बीजेपी ने उनका मजाक बनाया है. बीजेपी ने इसे "मौकापरस्ती की राजनीति का बेहतरीन उदाहरण" और "खुद को सीबीआई के शिकंजे से बचाने का हताशा भरा प्रयास'' करार दिया है. मालूम हो बैठक के लिये मुख्यमंत्री कार्यालय ने बीते सप्ताह समय मांगा था. खबर है कि  ममता बुधवार को राष्ट्रीय राजधानी में प्रधानमंत्री से मुलाकात कर सकती हैं. राज्य सचिवालय के सूत्रों ने सोमवार को यह जानकारी दी है. सूत्रों ने कहा कि ममता बनर्जी मंगलवार को नई दिल्ली रवाना होंगी. 

...तो ममता बनर्जी का भी चिदंबरम जैसा ही हश्र होगा, BJP विधायक के बयान के क्या हैं मायने?

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, "हम सभी जानते हैं कि उन्होंने (बनर्जी) ने लोकसभा चुनाव के दौरान और उसके बाद प्रधानमंत्री के खिलाफ किस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल किया था. उनके मन में संघीय ढांचे के प्रति कोई सम्मान नहीं है. यहां तक कि उन्होंने एक बार कहा था कि वह प्रधानमंत्री के रूप में मोदीजी का सम्मान करने की जरूरत महसूस नहीं करतीं." उन्होंने कहा, "अब अचानक वह दिल्ली क्यों और किस लिये दिल्ली जा रही हैं, यह एक खुला रहस्य है. बनर्जी खुद को और अपनी पार्टी के नेताओं को सीबीआई के शिकंजे से बचाने के लिये दिल्ली जा रही हैं जो बंगाल में करोड़ों रुपये के चिटफंड घोटाले की जांच कर रही है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममता बनर्जी ने NRC के मुद्दे पर BJP को चेताया, कहा- 'आग से नहीं खेलें', तो आया यह Reaction

वहीं तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "बंगाल बीजेपी को निराधार दावे करना बंद करना चाहिये. संघीय ढांचे में एक राज्य के मुख्यमंत्री को प्रधानमंत्री से मिलने का पूरा अधिकार है. प्रस्तावित बैठक राज्य के विकास से जुड़े मुद्दों को लेकर होनी है." मोदी और ममता आखिरी बार 25 मई 2018 को शांति निकेतन में विश्व भारती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में मिले थे.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)