Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

...तो ममता बनर्जी का भी चिदंबरम जैसा ही हश्र होगा, BJP विधायक के बयान के क्या हैं मायने?

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बांग्‍लादेशी घुसपैठियों के बल पर ही राजनीति करनी हैं तो उन्हें बांग्‍लादेश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
...तो ममता बनर्जी का भी चिदंबरम जैसा ही हश्र होगा, BJP विधायक के बयान के क्या हैं मायने?

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee).

खास बातें

  1. बीजेपी विधायक ने ममता बनर्जी पर बोला हमला
  2. कहा- ममता को बांग्लादेश का प्रधानमंत्री होना चाहिए
  3. पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं सुरेंद्र सिंह
बलिया:

अपने बयानों के लिए अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा (BJP) विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपनी भाषा और भाव बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम (P Chidambaram) जैसा ही होगा. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने शनिवार बैरिया में दो दिवसीय कृषि मेले के शुभारंभ कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर बोला.

BJP विधायक बोले, ममता बनर्जी को भी वैसे ही सबक सिखाया जा सकता है, जैसे चिदंबरम और दूसरों को...


उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में राष्‍ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के जरिये नागरिकता की पुष्टि कराने के सिलसिले में ममता के बयान पर कहा कि वह विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती हैं. उन्‍होंने कहा कि ममता बनर्जी भूल जाती हैं कि अब उनके बुरे दिन आने वाले हैं. वह अपने भाव और भाषा बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा.

BJP विधायक बोले- मुस्लिमों के होती हैं 50 पत्नियां और 1050 बच्चे, यह जानवरी प्रवृत्ति है

सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ममता को बांग्‍लादेशी घुसपैठियों के बल पर ही राजनीति करनी हैं तो उन्हें बांग्‍लादेश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि बंगाल में भगवान राम तथा हनुमान के रूप में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का प्रवेश हो गया है. अगले विधानसभा चुनाव में वहां सत्ता परिवर्तन निश्चित है.

बता दें कि हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एनआरसी (NRC) के मुद्दे पर एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला था. बीते गुरुवार को ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आगाह किया था कि वह NRC के नाम पर 'आग से नहीं खेले.' TMC का कहना है कि बंगाल की जनता राज्य में एनआरसी लागू नहीं होने देगी. इससे पहले एनआरसी के ख़िलाफ़ तृणमूल ने 7 और 8 सितंबर को भी ज़िलों में विरोध प्रदर्शन किया था.

टिप्पणियां

VIDEO: कोलकाता में बोले अमित शाह, ममता नहीं रोक सकतीं NRC



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सिर पर मटका लेकर डांस कर रही थीं महिलाएं, ऐसा था डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी का रिएक्शन... देखें Video

Advertisement