NDTV Khabar

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल की मानसरोवर यात्रा को स्वांग बताया

ठाकुर ने कांगड़ा जिले के जवाली से पूर्व कांग्रेसी विधायक नीरज भारती की विवादित पोस्ट पर बोला हमला

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल की मानसरोवर यात्रा को स्वांग बताया

अनुराग ठाकुर (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. राहुल का ध्यान एमएलए की हिन्दू विरोधी भावनाओं की ओर आकर्षित किया
  2. एमएलए नीरज भारती ने पोस्ट में की भगवान कृष्ण पर विवादित टिप्पणी
  3. पुलिस ने कहा- इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली
शिमला:

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर कांग्रेस के एक पूर्व विधायक के फेसबुक पोस्ट की निंदा करते हुए राहुल गांधी का ध्यान इसमें प्रदर्शित ‘‘हिन्दू विरोधी’’ भावनाओं की ओर आकर्षित किया.

कांगड़ा जिले के जवाली से पूर्व कांग्रेसी विधायक नीरज भारती ने अपने पोस्ट में भगवान कृष्ण के जीवन से जुड़ी उस कहानी का उल्लेख किया जिसमें वह यमुना में गोपियों को नहाते देख रहे थे. भारती ने इसके साथ सवाल किया, ‘‘आज इसका जन्मदिन है क्या?’’गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा को स्वांग करार देते हुए संसद में भाजपा के मुख्य सचेतक ने कहा, ‘‘आपके संरक्षण में इस तरह की आपत्तिजनक पोस्ट लोगों की धार्मिक भावनाओं पर हमला है.’’

ठाकुर ने अपने ट्वीट के साथ दो तस्वीरें भी लगाईं जिसमें भारती को हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साथ देखा जा सकता है. हमीरपुर से संसद सदस्य ने कहा कि कृष्ण पर भारती का विवादित पोस्ट कांग्रेस की ‘‘हिन्दू विरोधी’’ मानसिकता दिखाता है. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने इससे पहले राम सेतु मुद्दे पर अपनी राय के जरिए अपनी ‘‘हिन्दू विरोधी’’ मानसिकता दिखाई थी. 


यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का विवादित बयान : पीएम मोदी आकाश तो राहुल गांधी 'नाली के कीड़े' जैसे

इस बीच, कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक संतोष पाटिल ने कहा कि जिला पुलिस को इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है. एसपी ने कहा, ‘‘अगर हमें कोई शिकायत मिलती है तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.’’ शिमला के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि भारती के खिलाफ 20 अगस्त को भाजपा नेता प्रतिभा बाली के विरुद्ध फेसबुक पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणियां करने पर मामला दर्ज किया गया था.

टिप्पणियां

VIDEO : चीन में इतनी खातिरदारी क्यों?

भारती इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, योगगुरू बाबा रामदेव और आध्यात्मिक गुरू श्री श्री रविशंकर के खिलाफ भी विवादित टिप्पणियां कर चुके हैं.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement