BJP सांसद का दावा- संसद में नागरिकता बिल का किया समर्थन तो मिली इसी पार्टी से धमकी

भाजपा के सांसद रेबती कुमार त्रिपुरा ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में वोट डालने पर प्रतिबंधित नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा से धमकियां मिली हैं.

BJP सांसद का दावा- संसद में नागरिकता बिल का किया समर्थन तो मिली इसी पार्टी से धमकी

भाजपा के सांसद रेबती कुमार त्रिपुरा का दावा, मिली इस पार्टी से धमकी- प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • BJP सांसद रेबती कुमार त्रिपुरा का दावा
  • नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा से धमकियां मिली
  • CAB के समर्थन में वोट डालने पर मिली धमकी
अगरतला:

भाजपा के सांसद रेबती कुमार त्रिपुरा ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में वोट डालने पर प्रतिबंधित नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा से धमकियां मिली हैं. चिंता जाहिर करते हुए पूर्वी त्रिपुरा क्षेत्र से सांसद ने कहा कि उन्हें पांच दिन पहले एनएलएफटी का पत्र मिला है जिसमें उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई है.

झारखंड : लोगों से ढंग से बात न करने,अधिकारियों पर रौब जमाने वाले रघुबर दास को आदिवासियों ने दिखाई ताकत, BJP की हार के 10 कारण

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘उन्होंने मुझे धमकी है कि मैंने संसद में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में वोट देकर राज्य के आदिवासियों के मुद्दों के साथ धोखा किया है. मैं एक पार्टी का सांसद हूं जिसने कैब के समर्थन में मतदान के लिए व्हिप जारी किया था. सभी को पता है कि अगर मैं व्हिप का उल्लंघन करता तो उसका परिणाम क्या होता.''

JDU के प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी से कहा - शुक्रिया, हमें उम्मीद है कि आप कांग्रेस पार्टी....

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहली बार सांसद बने रेबती प्रमुख जनजाति नेताओं में से एक हैं. उन्होंने कहा कि यहां के लोगों की आगे और अधिक अल्पसंख्यक बन जाने की चिंता जायज है. हालांकि उन्होंने दावा कि संशोधित नागरिकता कानून उन्हें प्रभावित नहीं करेगा. नेता ने कहा कि वह इस धमकी के सामने घुटने नहीं टेकेंगे बल्कि राज्य के आदिवासी लोगों के लिए काम करना जारी रखेंगे.

Video: बीजेपी ने कहा कि झारखंड चुनाव में NRC और CAA कोई मुद्दा नहीं



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)