NDTV Khabar

आखिर रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछा कि शत्रुघ्न सिन्हा को बोलना पड़ा 'खामोश', और फिर चलते बने

शुक्रवार को जब भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से अयोध्या रामजन्मभूमि विवाद केस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली.

1.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछा कि शत्रुघ्न सिन्हा को बोलना पड़ा 'खामोश',  और फिर चलते बने

कोलकाता में ममता बनर्जी की रैली में शामिल होने केलिए कोलकाता पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के औपचारिक शंखनाद से पहले अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) का मसला काफी चर्चा में है. चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर से राम मंदिर का मुद्दा चर्चा के केंद्र में है और इस पर अलग-अलग राजनेता बयान दे रहे हैं. मगर शुक्रवार को जब भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) से अयोध्या रामजन्मभूमि विवाद केस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से दूरी बना ली. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा आज यानी शनिवार की टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (TMC chief Mamata Banerjee) की विपक्षी एकजुटका रैली में हिस्सा लेंगे.

अखिलेश यादव बोले- देश नए पीएम की जोह रहा बाट, ममता दीदी रैली से दें बुलंद संदेश


दरअसल, 19 जनवरी यानी शनिवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में होने वाली टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमत्री ममता बनर्जी की विपक्षी एकजुटता रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा से जब रिपोर्टर ने राम मंदिर पर एक सवाल पूछा तो उन्होंने कहा- 'खामोश' और फिर आगे चलते बने. बता दें कि ममता की रैली में करीब 20 पार्टियों के नेता शामिल होंगे और कोलकाता में विपक्षी एकता की झलक दिखाने की कोशिश करेंगे.

विपक्ष को एक मंच पर लाने की ममता की कोशिशों को राहुल का साथ, BJP के 'ताबूत में आखिरी कील' साबित करने की कोशिश

इतना ही नहीं, जब शत्रुघ्न सिन्हा से यह सवाल पूछा गया कि क्या क्या अगले प्रधानमंत्री के रूप में ममता बनर्जी का कोई चांस है, तो इस पर शॉटगन सेफ खेल गए और उन्होंने घुमा कर इसका जवाब दिया कि वह एक राष्ट्रीय नेता हैं. दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा से यह पूछे जाने पर कि लोकसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी क्या प्रधानमंत्री बनेंगीं, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बनाने का फैसला चुनाव में संख्या से होता है, तय लोग और नेता करते हैं. वे (ममता) श्रेष्ठ व्यक्तित्व वाली श्रेणी की नेत्री हैं. वे सिर्फ एक क्षेत्रीय नेता नहीं बल्कि राष्ट्रीय नेता हैं.

चुनाव के बाद ममता बनर्जी पीएम बनेंगीं? शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, वे राष्ट्रीय नेता

शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को बताया कि वह ‘राष्ट्र मंच'' के प्रतिनिधि के तौर पर रैली में हिस्सा लेंगे. इस राजनीतिक समूह की शुरुआत बीजेपी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने की थी जिसका समर्थन शत्रुघ्न सिन्हा भी करते हैं. अभिनेता और नेता सिन्हा केंद्र की बीजेपी सरकार के कई निर्णयों को लेकर उसका विरोध करते रहे हैं जिसमें नोटबंदी भी शामिल है. वह इन निर्णयों को 'वन मैन शो' बताते रहे हैं.    
 

टिप्पणियां

VIDEO : लोकतंत्र में असहमति जताना जरूरी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement