दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की अफवाह से फैली दहशत, संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद आया था फोन

दिल्ली एयरपोर्ट पर बम होने की सूचना मिलने के बाद चारों तरफ अफरातफरी मच गई, हालांकि बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों ने पूरी जांच के बाद इलाके को सुरक्षित घोषित कर दिया.

दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की अफवाह से फैली दहशत, संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद आया था फोन

दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की अफवाह से मची दहशत

खास बातें

  • संदिग्ध सामान में निकले मारुति के पुर्जे
  • दिल्ली-गोवा विस्तारा उड़ान में रखा जाना था.
  • थोड़ी देर बाद एयरपोर्ट को सुरक्षित घोषित किया गया
नई दिल्ली:

दिल्ली एयरपोर्ट पर बम होने की सूचना मिलने के बाद चारों तरफ अफरातफरी मच गई, हालांकि बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों ने पूरी जांच के बाद इलाके को सुरक्षित घोषित कर दिया. दरअसल, दिल्ली हवाईअड्डे के कार्गो टर्मिनल में एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद बम निरोधक दस्ते और खोजी कुत्तों की टीम यहां पहुंची. हवाईअड्डे को बाद में सुरक्षित घोषित कर दिया गया. सीआईएसएफ के महानिदेशक ओपी सिंह ने कहा, संदिग्ध वस्तु को सुरक्षित घोषित कर दिया गया है और इसे लेकर घबराने की कोई जरूरत नहीं है. हवाईअड्डे की सुरक्षा के लिए तैनात अधिकारियों ने बताया कि कार्गो टर्मिनल में एक संदिग्ध वस्तु को लेकर सुबह करीब 7 बजकर 5 मिनट पर नियंत्रण कक्ष को फोन आया.

पढ़ें: अमृतसर एयरपोर्ट पर लावारिस बैग मिला, इलाके को खाली कराया गया

इलाके को सुरक्षित घोषित किया जा चुका है
उन्होंने बताया, बम निरोधक और खोजी कुत्तों की टीमों ने पाया कि संदिग्ध वस्तु मारुति कंपनी के कुछ पुर्जों के अलावा और कुछ नहीं है. इलाके को सुरक्षित घोषित कर दिया गया है. जिस माल को सुबह 9 बजे सुरक्षित घोषित किया गया वह दिल्ली-गोवा विस्तारा उड़ान में रखा जाना था.

पढ़ें: जेनेवा एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी सूचना देने वाले भारतीय पर 51,000 डॉलर का जुर्माना

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा (आईजीआईए) के कार्गो टर्मिनल की सुरक्षा निजी एजेंसियों के हाथ में है, लेकिन खतरा या आपात स्थिति में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और पुलिस हवाई अड्डे की सुरक्षा की बागडोर संभालती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com