NDTV Khabar

बोरवेल दुर्घटना : लड़की का शव बाहर निकाला गया

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बोरवेल दुर्घटना : लड़की का शव बाहर निकाला गया

बोरवेल में फंस कर जान गंवाने वाली कावेरी.

बेलगावी (कर्नाटक): कर्नाटक के बेलगावी जिले के झान्जरवाड़ गांव में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरी छह वर्षीय लड़की का शव करीब 54 घंटे चले बचाव अभियान के बाद बाहर निकाला गया. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि बचाव कार्य सोमवार रात प्राधिकारियों को कावेरी का शव बरामद होने के बाद खत्म हुआ. जल्द ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

कावेरी की मां सविता ने कहा, ‘‘ऐसा किसी और बच्चे के साथ न हो, किसी और मां की ऐसी परीक्षा न हो.’’ कमजोरी के कारण सविता अभी अस्पताल में भर्ती है.

कावेरी 400 फीट गहरे बोरवेल में 30 फीट पर फंस गई थी, कल शाम बचाव दल उसके हाथ तक पंहुच गए थे. लड़की और नीचे न गिरे इसलिए उसके हाथ में हुक अटका दिया गया था. राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल के विशेषज्ञ, हुत्ती सोने की खान एवं दमकल सेवाओं के कर्मी शनिवार शाम से बचाव कार्य में लगे थे, जब कावेरी खेलते समय बोरवेल में गिर गई थी.

बचाव दल के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमारे प्रयास सफल नहीं हो पाए. दुर्भाग्यवश हम केवल लड़की का शव बरामद कर पाए हैं.’’ अथानी विधायक लक्ष्मण संगप्पा सवदी ने कहा, ‘‘सभी प्रयासों के बावजूद भी लड़की को बचाया नहीं जा सका..मैं सरकार से मुआवजे को लेकर बात करूंगा.’’ पुलिस ने बताया कि खेत के मालिक शंकर हिप्पगड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement