Coronavirus: देश में कोरोनावायरस से 10 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 536 पहुंची

Coronavirus Death In india: देश में कोरोनावायरस से एक और शख्स की मौत हो गई. इसके साथ ही भारत में कोरोना से मरने वालों की संख्या 10 पहुंच गई है. ताजा मामला दिल्ली का है, जहां एक शख्स की जान चली गई. 

Coronavirus: देश में कोरोनावायरस से 10 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 536 पहुंची

कोरोना वायरस से दिल्ली में एक शख्स की मौैत हो गई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली में कोरोना वायरस से एक शख्स की मौत हो गई है. जिसस देश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा दस तक पहुंच गया है. आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक करीब 536 मामले सामने आए हैं. मंगलवार को 69 नए मामले आए हैं. बता दें कि पश्चिम बंगाल और हिमाचल प्रदेश में सोमवार को एक-एक मौत हुई जबकि पूर्व में हुई सात मौत महाराष्ट्र (दो), बिहार, कर्नाटक, दिल्ली, गुजरात और पंजाब में एक एक मौत हुई थी. मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक कोविड-19 के सबसे ज्यादा 95 मामले केरल से सामने आए हैं जिनमें आठ विदेशी नागरिक शामिल हैं. इसके बाद महाराष्ट्र से तीन विदेशी नागरिकों समेत 87 मामले सामने आए हैं. 

Newsbeep

 कर्नाटक में कोरोना वायरस के 37 मरीज हैं जबिक राजस्थान में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है. इनमें दो विदेशी भी शामिल हैं.  उत्तर प्रदेश में एक विदेशी नागरिक समेत 33 लोग संक्रमित हैं. तेलंगाना में 10 विदेशियों समेत अब तक 32 मामले सामने आए हैं. वहीं दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर 32 हो गए हैं जिनमें एक विदेशी नागरिक भी शामिल है जबकि गुजरात में 29 मामले सामने आए हैं.  हरियाणा में 14 विदेशी नागरिकों समेत 26 मामले हैं जबकि पंजाब से 21 मामले सामने आए हैं.  लद्दाख में 13 जबकि तमिलनाडु में दो विदेशी नागरिकों समेत 12 मामले हैं. पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश और आंध्र प्रदेश से अब तक सात-सात मामले सामने आए हैं. चंडीगढ़ में छह और जम्मू-कश्मीर में चार मामले हैं. उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश दोनों में तीन-तीन मामले जबकि बिहार और ओडिशा में दो-दो लोग संक्रमण की चपेट में हैं. पुडुचेरी और चंडीगढ़ से एक-एक मामला सामने आया है. (इनपुट भाषा से भी)

खबरों की खबर: भारत में बढ़ा कोरोना का खतरा, तेजी से फैल रहा है संक्रमण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com