NDTV Khabar

चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने पर जगन पर मामला दर्ज

जगनमोहन ने कहा था कि यदि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गोली मारकर हत्या कर दी जाए तो कुछ भी गलत नहीं होगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने पर जगन पर मामला दर्ज

निर्वाचन आयोग की शिकायत पर जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

खास बातें

  1. चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जगन ने की थी टिप्पणी
  2. निर्वाचन अधिकारी प्रसन्ना वेंकटेश की शिकायत पर मामला दर्ज
  3. टीडीपी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से 8 अगस्त को शिकायत की थी
हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश पुलिस ने नांदयाल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में बुधवार को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी द्वारा कथित तौर चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने पर मामला दर्ज किया. जगनमोहन ने कहा था कि यदि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की गोली मारकर हत्या कर दी जाए तो कुछ भी गलत नहीं होगा.

निर्वाचन अधिकारी प्रसन्ना वेंकटेश की शिकायत पर नांदयाल के उपचुनाव वाले दिन पुलिस ने जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया. निर्वाचन आयोग के निर्देश पर निर्वाचन अधिकारी ने जगन को एक चेतावनी पत्र भी जारी किया था, क्योंकि उन्हें आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के लिए जाना जाता रहा है.

यह भी पढ़ें : जगनमोहन रेड्डी के विवादित बोल, 'यदि चंद्रबाबू नायडू को गोली भी मार दी जाए तो गलत नहीं'


मुख्य निर्वाचन अधिकारी भवंरलाल ने संवाददाताओं से कहा कि बुधवार की शाम को निर्वाचन आयोग ने निर्वाचन अधिकारी को चेतावनी पत्र जारी करने को अधिकृत किया. उन्होंने कहा कि पुलिस में भी एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने विपक्ष के नेता को भारतीय दंड संहिता व जनप्रतिनिधित्व अधिनियम की कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.

इस महीने की शुरुआत में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जगन ने यह टिप्पणी की थी कि इसमें कुछ गलत नहीं होगा यदि चंद्रबाबू नायडू को सड़क पर गोली मार दी जाए. जगनमोहन, चंद्रबाबू नायडू द्वारा कथित रूप से वादे नहीं पूरा करने को लेकर उनकी आलोचना कर रहे थे.

टिप्पणियां

VIDEO : काले धन पर विवाद

जगन की टिप्पणी पर तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से 8 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी. भंवरलाल ने इस बात को गलत बताया कि टीडीपी की शिकायत पर कार्रवाई करने में देर की गई. उन्होंने कहा कि इसके लिए एक प्रक्रिया का पालन करना होता है.
(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement