NDTV Khabar

कोलकाता पुलिस कमिश्नर की मां बोलीं- मेरा बेटा ईमानदार, योगी का हेलीकॉप्टर न उतरने दिया तो CBI को पीछे लगाया

राजीव कुमार की मां का कहना है कि उनका बेटा ईमानदार है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर ना उतरने देने की वजह से उनके खिलाफ सीबीआई का दुरुपयोग किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता पुलिस कमिश्नर की मां बोलीं- मेरा बेटा ईमानदार, योगी का हेलीकॉप्टर न उतरने दिया तो CBI को पीछे लगाया

कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार.

संभल:

कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार (Kolkata Police chief Rajeev Kumar) से पूछताछ के लिए सीबीआई टीम (CBI) के पहुंचने के बाद मचे बवाल के बीच कुमार की मां का कहना है कि उनका बेटा ईमानदार है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)का हेलीकॉप्टर ना उतरने देने की वजह से उनके खिलाफ सीबीआई का दुरुपयोग किया गया है. यूपी के संभल जिले के चंदौसी के मूल निवासी कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की मां मुन्नी देवी ने सोमवार को कहा कि उनका बेटा ईमानदार है. 

उन्होंने कहा, 'अगर मेरा बेटा गलत काम करता तोमुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) उनका साथ देने के लिए धरने पर क्यों बैठतीं. उसका साथ क्यों देतीं?' चंदौसी की सीता रोड निवासी मुन्नी देवी ने कहा कि राजनीति के तहत उनके बेटे पर कार्रवाई की जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया और उन्हें रैली नहीं करने दी गई. इसी वजह से यह सब हो रहा है. 


मैं देश के लिए अपनी जान देने को तैयार, मगर अन्याय बर्दाश्त नहीं करूंगी: ममता

बता दें, सारदा चिटफंड घोटाले की जांच से जुड़ी फाइलें गायब होने को लेकर पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने रविवार को उनके घर पहुंचे सीबीआई के कुछ अफसरों को हिरासत में ले लिया गया था. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले में केन्द्र सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया. रविवार को ही पश्चिम बंगाल में कई रैलियों को सम्बोधित करने जा रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर स्थानीय प्रशासन ने नहीं उतरने दिया था. इसकी योगी ने कड़ी आलोचना की थी.

बंगाल विवाद पर बोले CJI- कमिश्नर राजीव कुमार CBI के सामने पेश हों, जांच में सहयोग करें

सीबीआई बनाम बंगाल विवाद सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया. सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करके मांग की थी कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को जांच में सहयोग करने के लिए निर्देश दिए जाएं. सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को मामले पर सुनवाई करते हुए राजीव कुमार को सीबीआई को सामने पेश होने के लिए कहा है. साथ ही कहा कि कमिश्नर की कोई गिरफ्तार नहीं होगी और उनके खिलाफ किसी तरह का कोई दंडात्मक कदम नहीं उठाया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने राजीव कुमार को निर्देश दिए हैं कि वह शिलांग में सीबीआई के सामने पेश हों और चिटफंड मामले की जांच में सहयोग करें.

(इनपुट- भाषा)

योगी आदित्यनाथ की बंगाल रैली से पहले BJP का ममता बनर्जी पर तंज, पूछा- How's The खौफ?

टिप्पणियां

VIDEO- SC ने कहा- CBI के सामने पेश हों कमिश्नर राजीव कुमार

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement