NDTV Khabar

केंद्र ने मोदी की रैली में पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी

पंडाल रैली स्थल के मुख्यद्वार के बगल में लोगों के बारिश से बचाव के लिए बनाया गया था, घटना में 67 व्यक्ति घायल हो गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
केंद्र ने मोदी की रैली में पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी

मिदनापुर में पीएम मोदी की रैली के दौरान पंडाल गिर गया.

नई दिल्ली:

केंद्र ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिदनापुर रैली में एक पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से एक रिपोर्ट मांगी. इस घटना में कम से कम 67 व्यक्ति घायल हो गए. 

पंडाल रैली स्थल के मुख्यद्वार के बगल में लोगों को बारिश से बचाव के लिए बनाया गया था. पंडाल उस समय गिरा जब मोदी अपना भाषण दे रहे थे. गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने कहा , ‘‘केंद्र ने मिदनापुर में पंडाल गिरने की घटना पर पश्चिम बंगाल सरकार से एक रिपोर्ट मांगी है जिसमें कई लोग घायल हो गए. ’’    

यह भी पढ़ें : PM मोदी की रैली में गिरा पंडाल का एक हिस्सा, घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे प्रधानमंत्री

अधिकारियों ने बताया कि मोदी ने अपने संबोधन के दौरान पंडाल गिरते देखा और उन्होंने तत्काल अपने पास खड़े एसपीजी कर्मियों को लोगों को देखने और घायलों की सहायता करने का निर्देश दिया. पश्चिम मिदनापुर मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के प्राचार्य पी कुंदू ने कहा कि घटना के बाद 13 महिलाओं सहित 67 लोगों को भर्ती कराया गया है लेकिन उनमें से कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं है.    


VIDEO : पंडाल का एक हिस्सा गिरा

टिप्पणियां

मोदी बाद में घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य सरकार रैली में घायल हुए लोगों को हर संभव चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराएगी. ममता ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘मिदनापुर रैली में आज घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं. सरकार उनके उपचार के लिए हर संभव मदद मुहैया करा रही है.’’

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement