NDTV Khabar

मां-बेटी ने चेन छीन कर भाग रहे बदमाश को बाइक सहित नीचे गिराया, फिर जमकर की पिटाई...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि मां-बेटी ने उनकी सोने की चेन छीनकर भागने की कोशिश कर रहे मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश को पकड़ लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मां-बेटी ने चेन छीन कर भाग रहे बदमाश को बाइक सहित नीचे गिराया, फिर जमकर की पिटाई...देखें Video

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

खास बातें

  1. मां-बेटी ने चेन छीन कर भाग रहे बदमाश को बाइक सहित नीचे गिराया
  2. फिर लोगों ने की जमकर पिटाई
  3. दिल्ली के नांगलोई इलाके की घटना
नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के नांगलोई इलाके से एक चेन स्नैचिंग की घटना घटना सामने आई है. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मां-बेटी ने उनकी सोने की चेन छीनकर भागने की कोशिश कर रहे मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश को पकड़ लिया. मौके पर ही आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद चेन छीनने की कोशिश करने वाले बदमाश की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. हालांकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया. यह सारा माजरा सीसीटीवी में कैद हो गया.

ICJ में पाकिस्तानी वकील ने ही इमरान सरकार को दिखाया आईना, कहा- जनसंहार को साबित करने के लिए सबूत जुटाना मुश्किल


सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिला और उसकी बेटी सड़क पार कर रहे हैं, तभी मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति उसके सामने आकर रुक गए और पीछे की सीट पर बैठे व्यक्ति ने उसकी चेन खींच ली. तभी फुर्ती दिखाते हुए मां-बेटी उस व्यक्ति को पकड़ने में कामयाब रही और उसे धक्का दे दिया, जिससे वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया. इसके बाद मां-बेटी ने उसे पकड़ लिया. हालांकि, उसका साथी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया.

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की नियुक्ति के सवाल पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- इसका निर्णय सोनिया गांधी करेंगी

टिप्पणियां

हालांकि, दूसरे शख्स को भी लोगों ने पकड़ने की खूब कोशिश की , लेकिन वो फिर भी भागने में कामयाब रहा. महिला की चेन टूटकर वहीं गिर गई. पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी मिलने पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके सहयोगी को भी बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. 

1eqrv4ug


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement