सीमावर्ती इलाकों में बड़े पैमाने पर सड़कों के निर्माण से भयभीत है चीन : नड्डा

नड्डा ने हिमाचल में भाजपा के छह कार्यालयों की दिल्ली से ऑनलाइन माध्यम से आधारशिला रखी

सीमावर्ती इलाकों में बड़े पैमाने पर सड़कों के निर्माण से भयभीत है चीन : नड्डा

भाजपा अध्यक्ष बोले, मोदी सरकार ने देश की सीमाओं की सुरक्षा में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी

शिमला:

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा सीमावर्ती इलाकों में सड़कों से चीन भयभीत नजर आ रहा है. उन्होंने हिमाचल में भाजपा के छह कार्यालयों की आधारशिला ऑनलाइन माध्यम से रखते हुए यह प्रतिक्रिया दी.

Newsbeep

नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार ने देश की सीमाओं की सुरक्षा में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने पिछले छह वर्षों में लद्दाख के गलवान घाटी से लेकर अरुणाचल प्रदेश तक चार लेन वाला 4700 किलोमीटर लंबा सदाबहार मार्ग बनाया है. इसी तरह से सीमा पर 14.7 किलोमीटर लंबा दो लेन वाला पुल भी बनाया गया है, जहां से बड़े टैंक गुजर सकते हैं. यह सशक्त भारत है और चीन इससे भयभीत है.उन्होंने कहा कि पहले छोटे पुल थे और जब सेना के ट्रक गुजरते थे तो यातायात रोकना पड़ता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अटल सुरंग का किया उल्लेख
सामरिक रूप से महत्वपूर्ण रोहतांग के अटल सुरंग का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि वह उद्घाटन के दौरान हिमाचल प्रदेश आना चाहते थे लेकिन नहीं आ सके. उस दौरान बिहार चुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया चल रही थी. अटल सुरंग के लिए हिमाचल प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि यह देश की सुरक्षा के लिए भी फायदेमंद है.