मनोज बाजपेयी के गाने को ट्वीट कर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले एनडीए के सहयोगी दलों जेडीयू (JDU) और लोजपा (LJP) के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है.

मनोज बाजपेयी के गाने को ट्वीट कर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर कसा तंज

चिराग पासवान (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले एनडीए के सहयोगी दलों जेडीयू (JDU) और लोजपा (LJP) के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. जदयू और लोजपा के नेता लगातार एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं.  लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार की राजनीतिक स्थिति के बारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को चिट्ठी लिखकर जानकारी दी थी. इसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर एक बार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला है. 

चिराग पासवान ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) और मनोज बाजपेयी की म्यूजिक वीडियो बंबई में का बा को ट्वीट कर लिखा है कि दु जून के रोटी खातिर बम्बई में आइल बानी.मुख्य रूप से बिहार के पलायन के दर्द को भोजपूरी रैप के माध्यम से ख़ूबसूरत ढंग से पेश किया गया है. इस गाने के साथ उन्होंने नीतीश कुमार को भी टैग किया है. 

Newsbeep

गौरतलब है कि चिराग पासवान हाल के दिनों में लगातार नीतीश कुमार को निशाने पर लेते रहे हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था जिसमें सूत्रों के अनुसार पासवान ने पत्र में एलजेपी बिहार के संसदीय बोर्ड की बैठक में मिली प्रतिक्रिया का भी उल्लेख किया था. बिहार में नौकरशाही किस तरह से काम कर रही है, इसका भी जिक्र किया गया था. साथ ही राज्य में कोरोना की जमीनी हकीकत और सरकार वायरस से किस तरह निपट रही था, इसका भी जिक्र किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Bhojpuri Gana: 'बंबई में का बा' गाना हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी के रैपर वाले अंदाज ने जीता दिल- देखें Video