सीएम अमरिंदर सिंह ने किसानों से कहा, अमित शाह की अपील स्वीकार करें

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस प्रकार अपने मुद्दों को हल करने के लिए शुरुआती बातचीत का मार्ग प्रशस्त होगा

सीएम अमरिंदर सिंह ने किसानों से कहा, अमित शाह की अपील स्वीकार करें

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अपील पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों से आग्रह किया है कि वे केंद्रीय गृह मंत्री की एक तय स्थान पर शिफ्ट होने की अपील स्वीकार कर लें. इस प्रकार अपने मुद्दों को हल करने के लिए शुरुआती बातचीत का मार्ग प्रशस्त होगा. अमित शाह ने किसानों की सभी मांगों और समस्याओं पर विचार करने की बात कही है.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को किसानों से आग्रह किया है कि वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अपील स्वीकार करें और अपने प्रदर्शन को तय स्थल पर ले जाएं ताकि उनके मुद्दे का जल्द से जल्द समाधान होने का रास्ता निकल सके.

सिंह का यह बयान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा शनिवार को किसानों से यह अपील करने के बाद आया है कि वे (किसान) विरोध प्रदर्शन करने के लिए राष्ट्रीय राजधानी के बुराड़ी मैदान में चले जाएं. साथ ही गृह मंत्री ने यह भी कहा था कि किसानों के निर्धारित स्थल पर जाते ही केंद्र सरकार उनके साथ बातचीत करने के लिए तैयार है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुख्यमंत्री ने एक बयान में कहा कि शाह द्वारा किसानों के साथ बातचीत की पेशकश यह दर्शाता है कि केंद्र सरकार किसानों को सुनने के लिए तैयार है और यह एक स्वागतयोग्य कदम है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कृषि कानूनों को लेकर मौजूदा गतिरोध का समाधान सिर्फ बातचीत है.
(इनपुट एजेंसियों से)