CM योगी आदित्यनाथ ने बताया, BJP अपने इस ‘प्लान’ से त्रिपुरा से वाममोर्चे को हटा देगी

सीएम योगी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पिछले दस महीनों में कानून व्यवस्था में बहुत सुधार हुआ.

CM योगी आदित्यनाथ ने बताया, BJP अपने इस ‘प्लान’ से त्रिपुरा से वाममोर्चे को हटा देगी

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सीएम योगी उत्तरी त्रिपुरा में चार जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं
  • उन्होंन कहा कि यूपी में पिछले दस महीनों में कानून व्यवस्था में सुधार हुआ
  • उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोग मेरी सरकार के काम से खुश हैं
अगरतला:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता, विकास और अच्छे शासन जैसे मजबूत पक्ष के कारण त्रिपुरा में 17 फरवरी को हो रहे विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ वाममोर्चे को सत्ता से हटा देगी. योगी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "भाजपा के सत्ता में आने के बाद केंद्र और राज्य में एक ही पार्टी की सत्ता होगी. इससे राज्य में तेज गति से विकास सुनिश्चित होगा. इसके अलावा इस चुनाव में भाजपा का मुख्य हथियार मोदी जी की लोकप्रियता, विकास और अच्छा शासन है." बीते सोमवार से राज्य के दौरे पर आए योगी उत्तरी त्रिपुरा में चार जनसभाओं को संबोधित कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) सरकार अपने कर्मचारियों तक को संतुष्ट नहीं कर सकी तो जनता को खुश कैसे करेगी.

यह भी पढ़ें: PM मोदी और CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शख्स पर मुकदमा दर्ज

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सड़क, आवास, स्वच्छ पेयजल, स्वास्थ्य सेवाएं और कई लोक कल्याणकारी योजनाएं हैं लेकिन माणिक सरकार की वाममोर्चा सरकार ने ऐसी ही 115 से ज्यादा योजनाएं लागू नहीं की हैं.आदित्यनाथ ने कहा, "सातवें वेतन आयोग के आधार पर उत्तर प्रदेश सरकार अपने 14 लाख कर्मियों को ज्यादा वेतन देती है लेकिन त्रिपुरा की सरकार अभी तक ये नहीं कर सकी."

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश: CM योगी के इस बयान पर भड़की समाजवादी पार्टी, विधानसभा में किया जमकर हंगामा

योगी ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में पिछले दस महीनों में कानून व्यवस्था में बहुत सुधार हुआ. उन्होंने कहा, "मेरी सरकार में न कोई दंगा हुआ, न ही कहीं कर्फ्यू लगा. उत्तर प्रदेश के 22 करोड़ लोग मेरी सरकार के काम से बहुत खुश हैं."

VIDEO: यूपी सरकार निर्देश, रैनबसेरों के लिए आधार जरूरी नहीं
दक्षिणी त्रिपुरा में एक चुनावी जनसभा में उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ माकपा के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) के 1500 करोड़ रुपये का गबन किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com