NDTV Khabar

अति आत्मविश्वास की वजह से उपचुनाव में मिली हार, कमियों पर काम करने की जरूरत: सीएम योगी 

सीएम ने कहा कि मैं इस चुनाव में पार्टी के लिए काम करने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहतन के लिए शुक्रिया कहता हूं. साथ ही इस चुनाव में जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशियों को बधाई देता हूं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अति आत्मविश्वास की वजह से उपचुनाव में मिली हार, कमियों पर काम करने की जरूरत: सीएम योगी 

सीएम योगी की फाइल फोटो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपचुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन को चौकाने वाला बताया है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव के परिणाम हमारे लिए चौकाने वाले हैं.चुनाव में हार की एक वजह अति आत्मविश्वास में होना भी है. उन्होंने इस चुनाव में बेमेल राजनीतिक सौदेबाजी के प्रयास का भी आरोप लगाया है. सीएम योगी ने कहा कि हालांकि मैं मानता हूं कि लोकतंत्र में जनता का फैसला ही आखिरी फैसला होता है लिहाजा अब हमें अपनी कमियों पर काम करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में हार से सीएम योगी आदित्‍यनाथ को होंगे ये 7 नुकसान

सीएम ने कहा कि मैं इस चुनाव में पार्टी के लिए काम करने के लिए नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहतन के लिए शुक्रिया कहता हूं. साथ ही इस चुनाव में जीत दर्ज करने वाले प्रत्याशियों को बधाई देता हूं. योगी ने कहा कि इस परिणाम से हमें जनता के रुझान के बारे में पता चलता है. उपचुनाव हमेशा से ही स्थानीय मुद्दे पर आधारित होते हैं. इस चुनाव में हार हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भी एक सबक की तरह है.

टिप्पणियां
VIDEO: तेजस्वी ने कहा देश में राष्ट्रीय महागठबंधन की जरूरत.


गौरतलब है कि फूलपुर में बीजेपी के उम्मीदवार को 59 हजार से ज्यादा के मतों के अंतर से सपा के नागेंद्र सिंह पटेल ने हराया है. वहीं गोरखपुर में भी बेजेपी उम्मीदवार सपा उम्मीदवार से काफी पीछे चल रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
 Share
(यह भी पढ़ें)... ब्‍लॉग : अनिल मानहानि अंबानी की जय हो...

Advertisement