शाहीन बाग प्रदर्शन में बुर्का पहनकर पहुंची यूट्यूबर, शक होने पर प्रदर्शनकारियों ने किया हंगामा, किया पुलिस के हवाले

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह पुलिस बुर्का पहनकर पहुंची एक महिला को अपने साथ ले गई, क्योंकि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिन-रात चल रहे धरने की जगह पर महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा था.

शाहीन बाग प्रदर्शन में बुर्का पहनकर पहुंची यूट्यूबर, शक होने पर प्रदर्शनकारियों ने किया हंगामा, किया पुलिस के हवाले

शाहीन बाग प्रदर्शन में बुर्का पहनकर पहुंची यूट्यूबर तो मचा हंगामा

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से बुधवार सुबह पुलिस बुर्का पहनकर पहुंची एक महिला को अपने साथ ले गई, क्योंकि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिन-रात चल रहे धरने की जगह पर महिला की मौजूदगी से गड़बड़ी का शक होने लगा था. चश्मदीद गवाहों के मुताबिक, बुर्का पहनकर पहुंची इस महिला - जिसकी पहचान गुंजा कपूर के रूप में हुई है - की वजह से शक पैदा होने लगा था, क्योंकि वह 'बहुत ज़्यादा सवाल पूछ रही' थी. कुछ प्रदर्शनकारियों ने महिला की तलाशी लिए जाने की ज़िद की, जिसमें उसके पास से एक कैमरा बरामद हुआ. इसके बाद वहां हंगामा मच गया, और महिला को कई महिलाओं ने पकड़ लिया. बाद में, पुलिस प्रदर्शनस्थल पर आकर उसे अपने साथ ले गई.

राहुल गांधी का एक बार फिर PM मोदी पर हमला, बोले- डियर प्रधानमंत्री, अर्थव्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है और...

खुद को यूट्यूब (YouTube) चैनल 'राइट नैरेटिव' (Right Narrative) की संचालक बताने वाली गुंजा कपूर को माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और BJP सांसद तेजस्वी सूर्या फॉलो करते हैं. रिपोर्टरों द्वारा वहां कैमरे लाने की वजह पूछने पर गुंजा ने पलटकर कहा, "यह मीडिया का 'हॉट मूमेंट' नहीं है... जाओ..."

Defense Expo 2020 में बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, "देश डिफेंस मैन्युफेक्चरिंग का हब बनने वाला है"

घटनास्थल की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुंजा को प्रदर्शनकारियों ने घेरा हुआ है, और पुलिस उन्हें शांत करने की कोशिश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस घटना से पहले दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ हो रहे इस प्रदर्शन के आसपास पिछले एक सप्ताह के दौरान तीन बार गोली चलाए जाने वारदात हो चुकी है.