कांग्रेस ने हैंड सैनेटाइजर की तस्वीर को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए ‘‘तुच्छ राजनीति’’ करने का आरोप लगाया.

कांग्रेस ने हैंड सैनेटाइजर की तस्वीर को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री पर साधा निशाना

रणदीप सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है.

चंडीगढ़:

हरियाणा में एक शराब कारखाने द्वारा निर्मित हैंड सैनेटाइटर की बोतलों पर छपी मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद कांग्रेस ने बुधवार को दोनों नेताओं पर तंज कसते हुए उन पर ‘‘तुच्छ राजनीति'' करने का आरोप लगाया. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने अपने ट्विटर हैंडल पर हैंड सैनेटाइटर की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, ‘‘आदरणीय खट्टर जी-दुष्यंत जी, क्या कोरोना वायरस के क़हर में आपको सस्ती राजनीति व स्वयंभू प्रचार से आगे कुछ नज़र नही आता? त्रासदी देखी और सरकारी पैसे से भुनाना शुरू. इसीलिए जनता का विश्वास राजनीतिक तंत्र से उठ रहा है. विनम्र अनुरोध कि इसे दुरुस्त करें.''

कोविड-19 के प्रकोप के मद्देनजर हैंड सैनेटाइटरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, सरकार ने कुछ शराब फैक्ट्रियों को इसका निर्माण करने के लिए कहा था. कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी इस मुद्दे पर सत्तारूढ़ भाजपा-जजपा सरकार पर कटाक्ष किया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com