कांग्रेस ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा का किया बचाव, कहा - पीएम मोदी की तुलना में कम जाते हैं बाहर

पार्टी ने कहा कि राहुल विपक्ष के नजरिये से भारत की तस्वीर पेश करेंगे.

कांग्रेस ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा का किया बचाव, कहा - पीएम मोदी की तुलना में कम जाते हैं बाहर

राहुल आज दो दिवसीय अमेरिका दौरे पर हैं...

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ताजा अमेरिका यात्रा का बचाव करते हुए सोमवार को कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना में बहुत कम बाहर जाते हैं. पार्टी ने कहा कि राहुल विपक्ष के नजरिये से भारत की तस्वीर पेश करेंगे. राहुल आज से दो दिवसीय अमेरिका दौरे पर हैं. इस दौरान वह बर्कले के विख्यात कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे.

कांग्रेस उपाध्यक्ष के अमेरिका दौरे के बारे में एक प्रश्न के जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रधानमंत्री की तुलना में कांग्रेस उपाध्यक्ष 0.000 प्रतिशत से भी कम बाहर जाते हैं. लेकिन जैसा कि कुछ लोगों की टिप्पणी करने, मजाक उड़ाने की आदत बन गई है, मैं इस पर जवाब देने की आवश्यकता नहीं समझता.’’

ये भी पढ़ें: 'घर' में संकट से घिरी कांग्रेस, राहुल गांधी फिर विदेश यात्रा पर

उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति (राहुल) उच्च स्तरीय चर्चा में अपनी पार्टी का पक्ष रखता है, भारत के बारे में अपने विचार करता है, देश की सच्चाई के बारे में विपक्ष का नजरिया रखता है, इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

VIDEO : अमेठी में राहुल गांधी की गुमशुदगी के पोस्टर


राहुल हाल में ही नार्वे की यात्रा से लौटे हैं.नार्वे से लौटकर उन्होंने गुजरात का दौरा किया था. गुजरात के नेताओं से मुलाकात करके होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 125 से अधिक सीटों का लक्ष्य तय किया था. उन्होंने कहा था कि जो कार्यकर्ता ज़मीन से लड़ते हैं, जो बीजेपी और आरएसएस से लड़ते हैं, उन्हें टिकट देंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com