BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के बेंगलुरू को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) के बेंगलुरू को लेकर दिए गए बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो गयी है. तेजस्वी सूर्या ने रविवार को दावा किया था कि बेंगलुरू आतंकवादी गतिविधियों (Terror Activites) का केंद्र बन गया है.

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या के बेंगलुरू को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने कार्रवाई की मांग की

तेजस्वी सूर्या ने कहा था कि उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से बेंगलुरु में एक एनआईए सेल खोलने की मांग की है

बेंगलुरु:

भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) के बेंगलुरू को लेकर दिए गए बयान के बाद कांग्रेस हमलावर हो गयी है. तेजस्वी सूर्या ने रविवार को दावा किया था कि बेंगलुरू आतंकवादी गतिविधियों (Terror Activites) का केंद्र बन गया है. इस सिलसिले में उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात कर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) का एक स्थायी कार्यालय कर्नाटक की राजधानी में स्थापित करने की मांग की है. उनके बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार ने उनपर कार्रवाई की मांग की है कि बीजेपी को अपने युवा नेता पर कार्रवाई करनी चाहिए.

कांग्रेस नेता ने कहा है कि बीजेपी नेता का बयान बेंगलुरु के लिए शर्म की बात है. बीजेपी को अपने नेता पर कार्रवाई करनी चाहिए. बातते चले कि सूर्या ने दावा किया था कि आतंकी संगठन शहर को अपनी गतिविधियों का केंद्र बनाना चाहते हैं. सूर्या ने कहा था कि दो दिन पहले उन्होंने इस सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और बेंगलुरू में एनआईए का कार्यालय खोलने का आग्रह किया, जो आधुनिक सुविधाओं से लैस हो और जहां पर्याप्त संख्या में कर्मचारी हों. उन्होंने कहा था, ‘‘गृह मंत्री ने मुझे आश्वस्त किया है कि जल्द से जल्द पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी की निगरानी में एक स्थायी कार्यालय खोलने के लिए वह अधिकारियों को निर्देश देंगे.'' 

बीजेपी युवा मोर्चा के नए चीफ ने बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव को दिया जवाब...

Newsbeep

लोकसभा में बेंगलुरू दक्षिण सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले सूर्या ने कहा था, ‘‘पिछले कुछ वर्षों में भारत का सिलिकन वैली आतंकी गतिविधियों का केंद्र बन गया है. जांच एजेंसियों द्वारा की गई गिरफ्तारियां और अन्य खुलासों से यह स्पष्ट भी हो गया है.'' गौरतलब है कि उनके बयान के बाद से सोशल मीडिया पर भी लोग उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं. बताते चले कि कर्नाटक में अभी बीजेपी की ही सरकार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:रवीश कुमार के शो पर तेजस्वी सूर्या की 'मुगल राज' टिप्पणी का जवाब एक कविता से...