बीजेपी युवा मोर्चा के नए चीफ ने बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव को दिया जवाब...

एनडीए के प्रमुख सहयोगी दल शिवसेना और अकाली दल के गठबंधन छोड़ने के सवाल पर सूर्या ने कहा...

बीजेपी युवा मोर्चा के नए चीफ ने बेरोजगारी के मुद्दे पर तेजस्वी यादव को दिया जवाब...

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Elections :  आरजेडी के तेजस्वी प्रसाद यादव (Tejashwi Yadav) पर एक हमले में भारतीय जनता युवा मोर्च के नए अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य (Tejasvi Surya)  ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने "बिहार में किसी भी अन्य सरकार की तुलना में अधिक रोजगार के अवसर पैदा किए हैं". कर्नाटक के सांसद (जिन्होंने पूनम महाजन की जगह ली है) ने कहा कि वह कल बिहार आ रहे हैं और वहां पार्टी को मजबूत करेंगे. आरजेडी के तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार की अगुवाई वाली सरकार के पूर्व साथी देश में बेरोजगारी की स्थिति को लेकर केंद्र में भाजपा पर हमला करते रहे हैं.

बीजेपी ने कहा है कि वह अपने सहयोगी दल जनता दल यूनाइटेड के साथ चुनाव लड़ेगी और राज्य के लिए विकास परियोजनाओं का काम पूरा कर रही है, जहां 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीन चरणों में मतदान होगा.

सूर्या ने शनिवार को अपनी नई नियुक्ति के बाद पहली बार मीडिया को संबोधित करने के बाद NDTV को बताया,“प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में किसी भी अन्य सरकार की तुलना में अधिक रोजगार के अवसर पैदा किए हैं. बेरोजगारी की बात करने वाले बिहार के इन राजवंशों और राजकुमारों ने अपने जीवन में कभी एक दिन भी काम नहीं किया.वे आपका पहला चेक प्राप्त करने की खुशी को नहीं समझते हैं. बेरोजगारी के दर्द को केवल नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ही समझते हैं, "

यह भी पढ़ें- तेजस्वी का चुनावी दांव- 'पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को देंगे जॉब'

उन्होंने आगे कहा, “बेंगलुरू में मेरे बहुत सारे बिहारी दोस्त हैं.जो चीज मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी प्रतिभा, ईमानदारी और कड़ी मेहनत करने की क्षमता. उन्हें जो चाहिए वह अवसर है. "

एनडीए के प्रमुख सहयोगी दल शिवसेना और अकाली दल के गठबंधन छोड़ने के सवाल पर सूर्या ने कहा, “एनडीए के और भी साथी हैं जो उन मुद्दों पर सहमत हैं जिनके कुछ चुनिंदा विषयों अन्य ने असहमती व्यक्त की हैं. एनडीए मजबूत है और हमेशा मजबूत रहेगा. बिहार की जनता प्रचंड बहुमत से एनडीए को वोट देगी. ”

यह भी पढ़ें-''वह दिन दूर नहीं, जब दिल्ली में मुगलों का राज वापस आ जाएगा'': BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का बयान

11 अगस्त को बेंगलुरु हिंसा की घटनाओं के बारे में बोलते हुए, सूर्या ने घोषणा की कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आश्वासन दिया है कि एनआईए का एक स्थायी स्टेशन हाउस जल्द ही बेंगलुरु में स्थापित किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवा मोर्चा प्रमुख बनने पर सूर्या ने कहा, "अब तक की फिलॉसफी थी कि आज के युवा, कल के नेता हैं और पार्टियां प्रतीक्षा सूची में युवाओं को रखती थी. लेकिन बीजेपी का मानना है कि आज के युवा आज के नेता हैं. हम सभी के लिए समान अवसरों में विश्वास करते हैं. ”

बिहार चुनाव से पहले बीजेपी ने पार्टी संगठन में किए कई बड़े बदलाव