दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर उठाए सवाल, कहा- कुछ की आत्मा में RSS का प्रवेश, ऐसे लोगों को खोजना होगा

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान को पिछले दिनों कुछ कांग्रेस नेताओं द्वारा धारा 370 (Article 370) और केंद्र सरकार के अन्य फैसलों का समर्थन करने वालों से जोड़कर देखा जा रहा है.

दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस नेताओं पर उठाए सवाल, कहा- कुछ की आत्मा में RSS का प्रवेश, ऐसे लोगों को खोजना होगा

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस सेवादल को संबोधित किया.

खास बातें

  • कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को किया संबोधित
  • RSS की विचारधारा का समर्थन करने वालों की पहचान करने को कहा
  • कई कांग्रेस नेता मोदी सरकार की नीतियों का कर चुके हैं समर्थन
भोपाल:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने कुछ कांग्रेसियों की आत्मा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा प्रवेश कर जाने की बात कही है. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कांग्रेस के सेवादल के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने बुधवार को प्रशिक्षणार्थियों को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस 'सर्वधर्म समभाव' के विचार को लेकर चलती है, उसे लेकर ही आगे बढ़ना होगा, हमें कांग्रेस के अंदर ऐसे लोगों को खोजना होगा, जिनकी आत्मा में संघ की विचारधारा प्रवेश कर गई है."

सेना प्रमुख के बयान पर दिग्विजय सिंह का आया Reaction, कहा- 'लीडर्स वह भी नहीं होते जो...'

पूर्व मुख्यमंत्री सिंह के बयान को पिछले दिनों कुछ कांग्रेस नेताओं द्वारा धारा 370 (Article 370) और केंद्र सरकार के अन्य फैसलों का समर्थन करने वालों से जोड़कर देखा जा रहा है. उनमें प्रमुख हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia), जिन्होंने धारा 370 को खत्म किए जाने का समर्थन किया था. सिंधिया ने अपने बयान में कहा था, "जम्मू-कश्मीर और लद्दाख को लेकर उठाए गए कदम और भारत देश में उनके पूर्ण रूप से एकीकरण का मैं समर्थन करता हूं. संवैधानिक प्रक्रिया का पूर्ण रूप से पालन किया जाता तो बेहतर होता, साथ ही कोई प्रश्न भी खड़े नहीं होते, लेकिन ये फैसला राष्ट्रहित में लिया गया है और मैं इसका समर्थन करता हूं."

Newsbeep

देखें वीडियो- CAA के खिलाफ भोपाल में हुआ विरोध प्रदर्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)