यूपी में यूरिया की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, कहा- किसान कालाबाजारी से परेशान...

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में यूरिया के लिए परेशान किसानों की समस्या को लेकर ट्वीट किया है. प्रियंका ने योगी सरकार से मामले में दखल देने और समय से किसानों को यूरिया दिलाने की मांग की है.

यूपी में यूरिया की किल्लत को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, कहा- किसान कालाबाजारी से परेशान...

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में यूरिया के लिए परेशान किसानों की समस्या को लेकर ट्वीट किया है. प्रियंका ने योगी सरकार से मामले में दखल देने और समय से किसानों को यूरिया दिलाने की मांग की है.  प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट किया, '' उत्तर प्रदेश की कई जगहों पर यूरिया की किल्लत के चलते किसान परेशान हैं. जगह-जगह लाइनें लगी हैं और लेकिन अधिकतर सहकारी समितियों पर यूरिया समाप्त हो चुकी है. किसान कालाबाजारी से परेशान है. यूपी सरकार को तुरंत हस्तक्षेप कर यूरिया की किल्लत की समस्या का समाधान करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, प्रियंका गांधी वाड्रा ने बताया पार्टी का 'समर्पित योद्धा'

प्रियंका ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें किसान अपनी समस्या बता रहे हैं कि उनको अपनी फसल के लिए खाद के लिए यूरिया नहीं मिल रहा है. सुबह से किसान यूरिया के लिए लाइन में लगे हैं लेकिन उनको यूरिया नहीं मिल रहा है. दुकानों पर भीड़ जुटी होने के बावजूद भी किसानों की सुध प्रशासन द्वारा नहीं ली जा रही है. फसल को समय से यूरिया न मिलने से किसानों को नुकसान झेलना पड़ रहा है. 

खबरों की खबर : मना लिए गए पायलट, लेकिन शर्तें लागू?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com