NDTV Khabar

कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने खड़े होंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता बोले: मोदी जी का दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले ( में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) की आज प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने पेशी होनी है. इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोला और दलाली से संपत्तियां बनाने का आरोप लगाया. ईडी के सामने वाड्रा के पेशी से पहले कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी पर हमला बोला और कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने खड़े होंगे. दरअसल, कांग्रेस नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) का बयान उस मामले पर आया है, जब कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi), राहुल गांधी के साथ वाड्रा भी पोस्टर में थे और उसे हटा दिया गया.  

राहुल गांधी से 4 सवाल पूछ BJP ने बोला हमला: एक रोडपति से करोड़पति कैसे बन गए रॉबर्ट वाड्रा?

राहुल-प्रियंका गांधी के साथ पोस्टर पर वाड्रा की तस्वीर पर कांग्रेस नेता संजय सिंह ने कहा कि ये दुर्भाग्य है कि मोदी जी का कि उनकी पत्नी और उनके साथ वो पोस्टर नहीं लगाते. रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करे उनका संबंध रहे. उनका नाम जो तमाम चीजों में घसीटा जा रहा है. आज तक बीजेपी के पास एक बात भी प्रमाण की नहीं हुई. 


संजय सिंह ने आगे कहा कि 'आज रॉबर्ट वाड्रा ED के सामने हैं, कल नरेंद्र मोदी ED के सामने खड़े होंगे.' बता दें कि बुधवार को ही बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रॉबर्ट वाड्रा पर दलाली के आरोप लगाए. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस सवाल के जवाब दें कि आखिर लंदन में वाड्रा के पास इतनी संपत्तियां कहां से आईं.

रॉबर्ट वाड्रा से आज ED कर सकती है पूछताछ, मनी लांड्रिंग मामले में होंगे पेश

टिप्पणियां

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ-साथ मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय के बाहर लगाए गए रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर बुधवार को हटा दिए गए. इस पर कांग्रेस नेता जगदीश शर्मा ने कहा, "मोदी सरकार गंदी राजनीति कर रही है, कल रात लगाए गए पोस्टर अब हटाए जा रहे हैं."

VIDEO: ED के सामने पेश होंगे रॉबर्ट वाड्रा


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement