पश्चिम बंगाल में चक्रवात प्रभावित इलाकों में PM मोदी के दौरे को कांगेस ने विधानसभा चुनाव से जोड़ा

कांग्रेस ने कहा कि पिछले साल कर्नाटक में आई बाढ़ के समय PM राज्य के दौरे पर नहीं आए थे. पार्टी ने प्रधानमंत्री के दौरे को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से जोड़ने का प्रयास किया.

पश्चिम बंगाल में चक्रवात प्रभावित इलाकों में PM मोदी के दौरे को कांगेस ने विधानसभा चुनाव से जोड़ा

बेंगलुरु:

पश्चिम बंगाल के चक्रवात अम्फान प्रभावित इलाकों में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के दौरे को ''दोहरा मानदण्ड'' करार देते हुए कांग्रेस ने यहां कहा कि पिछले साल कर्नाटक में आई बाढ़ के समय वह राज्य के दौरे पर नहीं आए थे. इसके साथ ही पार्टी ने प्रधानमंत्री के दौरे को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से जोड़ने का प्रयास किया.

कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ''हम पश्चिम बंगाल के चक्रवात प्रभावित लोगों के साथ एकजुट होकर खड़े हैं. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दोहरे मानदण्ड की निंदा करते हैं. प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल गए हैं लेकिन कर्नाटक में पिछले साल आई बाढ़ एवं भूस्खलन के दौरान वह यहां नहीं आए.''

कर्नाटक कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ''बंगाल में अगले साल चुनाव हो सकता है लेकिन लोग यहां भी (कर्नाटक में) कठिनाईयों का सामना कर रहे हैं .'' मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के चक्रवात प्रभावित इलाकों का दौरा किया और प्रदेश में स्थिति का जायजा लिया . वह पश्चिम बंगाल के लिये एक हजार करोड़ रुपये की तत्काल सहायता की घोषणा कर चुके हैं.

कांग्रेस के प्रदेश इकाई ने कहा कि कर्नाटक में पिछले साल बाढ़ के समय वह नहीं आए जब 91 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 7 लाख लोग विस्थापित हो गये थे. कर्नाटक में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस प्रदेश में अपर्याप्त बाढ़ राहत के लिये केंद्र एवं राज्य सरकार की आलोचना करती रही है जबकि दोनों स्थानों पर भाजपा का शासन है.

अम्फन पर बोले PM मोदी- पश्चिम बंगाल को बहुत बड़ा नुकसान हुआ



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com