राजस्थान में सियासी संकट को लेकर कांग्रेस का BJP पर हमला- 'पूरा देश कोरोना से त्रस्त है और सत्ताधारी दल...' 

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में जारी सियासी संकट को लेकर कांग्रेस (Congress) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर हमला बोला है.

राजस्थान में सियासी संकट को लेकर कांग्रेस का BJP पर हमला- 'पूरा देश कोरोना से त्रस्त है और सत्ताधारी दल...' 

डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

नई दिल्ली:

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर संकट गहरा गया है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) दिल्ली में हैं और वह बीजेपी के नेताओं के संपर्क में हैं. उधर, सचिन पायलट का दावा है कि उनके पास 16 कांग्रेस और 3 निर्दलीय विधायकों का समर्थन है. उधर, सूत्रों का कहना है कि बीजेपी की ओर से कहा गया है कि पहले वह राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गिराएं. हालांकि बीजेपी ने उन्हें मुख्यमंत्री पद देने से इनकार किया है. क्योंकि राज्य में नेतृत्व को लेकर बीजेपी खुद उहापोह की स्थिति में है. उधर, कांग्रेस (Congress) ने इसके लिए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है.
 

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने ट्वीट किया, 'कोरोना से पूरा देश त्रस्त है, प्रतिदिन संक्रमण बढ़ कर 29,000 हो गया है, चीन ने हमारी सरज़मीं पर क़ब्ज़ा किया है और सत्ताधारी पहले मध्यप्रदेश और अब राजस्थान में विधायक खरीदने में व्यस्त है. समझना ये है हम सबको कि -संकट किसी राज्य पर नहीं, पूरे भारतीय लोकतंत्र पर है.

राजस्थान में जारी सियासी संकट को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने आज रात बुलाई कांग्रेस विधायकों की बैठक

Newsbeep

उधर, बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों को निराधार बताया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावट ने कहा कि राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त एक मनगढ़त कहानी है. यह ऐसी फिल्म है, जिसके स्क्रिप्ट राइटर, निर्माता, निर्देशक और अभिनेता, सब एक ही व्यक्ति है. असल में अपनी पार्टी के बिखराव को टारगेट करके अपने ही अध्यक्ष को निपटाना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राजस्थान के सियासी संकट पर तेज हुई बयानबाजी