NDTV Khabar

पीएनबी घोटाले पर कांग्रेस का पीएम मोदी पर निशाना- चौकीदार सो गया और चोर भाग गया

वहीं नीरव मोदी के रिश्तेदार मेहुल चौकसी की गीताजंलि कंपनी में एमडी रह चुके संतोष श्रीवास्तव ने कहा है कि उन्होंने बताया कि पीएमओ तक से उन्होंने इस मामले की शिकायत की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएनबी घोटाले पर कांग्रेस का पीएम मोदी पर निशाना- चौकीदार सो गया और चोर भाग गया

कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम मोदी और वित्त मंत्री जेटली को निशाने पर लिया

खास बातें

  1. पीएनबी घोटाले पर कांग्रेस का आक्रमक रुख
  2. कपिल सिब्बल ने संभाला मोर्चा
  3. 'सरकार को सब पता था'
नई दिल्ली:

पीएनबी घोटाले पर कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. पार्टी के नेता कपिल सिब्बल ने आरोप लगाया है कि नीरव मोदी घोटाले के बारे में सरकार को जानकारी थी और सरकार ने नीरव मोदी के शेयर बाज़ार में लगे पैसे के बारे में अनदेखी की. उन्होंने सवाल पूछा कि आभूषण कंपनियों का जितना मार्केट कैपिटल है उसका दोगुना क़र्ज़ बैंकों ने इन कंपनियों को कैसे दे दिया है. कांग्रेस की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया गया, 'बैंकों से कुछ उद्योगपतियों को फ़ायदा हुआ है. मार्केट कैपिटल से दोगुना लोन कैसे दिया गया. पीएम, वित्त मंत्री को घोटाले की जानकारी थी. सरकार को पता था देश को लूटा जा रहा है. चौकीदार सो गया और चोर भाग गया. लोगों का सरकार से विश्वास उठ रहा है. 2जी कोई घोटाला नहीं था'

पीएनबी घोटाला के दूसरे मास्टरमाइंड गोकुलनाथ शेट्टी सहित 3 को सीबीआई ने किया गिरफ्तार


टिप्पणियां

वहीं नीरव मोदी के रिश्तेदार मेहुल चौकसी की गीताजंलि कंपनी में एमडी रह चुके संतोष श्रीवास्तव ने कहा है कि उन्होंने बताया कि पीएमओ तक से उन्होंने इस मामले की शिकायत की थी. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. जबकि इलाहाबाद बैंक के पूर्व निदेशक ने कहा है कि अगर यूपीए सरकार चाहती तो इस घोटाले को रोक सकती थी. 

वीडियो : आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

आपको बता दें कि इस मामले में अब तक नीरव मोदी की 5 हजार से ज्यादा संपत्ति जब्त की जा चुकी है और पंजाब नेशनल बैंक के पूर्व डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी सहित 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोकुलनाथ शेट्टी पर बिना गारंटी लिए लोन जारी करने का आरोप है. वहीं नीरव ग्रुप के हेमंत भट्ट और पीएनबी बैंक के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया है. इन तीनों को आज ही सीबीआई की अदालत में पेश किया जाएगा.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement