केरल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस, जानिए वजह

केरल (Kerala) के विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला (Ramesh Chennithala) ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी सोमवार को विधानसभा में राज्य सरकार (Kerala Government) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी.

केरल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस, जानिए वजह

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • केरल सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव
  • विधानसभा में कांग्रेस लाएगी अविश्वास प्रस्ताव
  • केरल सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
तिरुवनंतपुरम:

केरल (Kerala) के विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला (Ramesh Chennithala) ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी सोमवार को विधानसभा में राज्य सरकार (Kerala Government) के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी, जिसमें आरोप लगाया जाएगा कि सरकार COVID-19 के बहाने और पिछले 4 वर्षों के दौरान बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार में शामिल है.

रमेश चेन्निथला ने कहा, 'हम सोमवार को विधानसभा में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे. COVID-19 के बहाने और पिछले 4 वर्षों के दौरान राज्य में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के चलते हम मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के इस्तीफे की मांग करते हैं. इसलिए 24 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा.'

तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट मामले में केंद्रीय मंत्री को मिला कांग्रेस सांसद का साथ, कहा- केरल सरकार...

नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जीवन मिशन राज्य सरकार की एक बहुप्रतीक्षित योजना है. अब खुलासा हुआ है कि इस प्रोजेक्ट से 4.25 करोड़ रुपये बतौर कमीशन दिया गया. साफ है कि पैसों का हेरफेर हुआ है. भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है.

VIDEO: केरल विमान दुर्घटना : दहशत में हैं हादसे में बचने वाले

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)