NDTV Khabar

कांग्रेस के युवा नेता भावुक होकर बोले- भले ही राहुल जी को मेरी बात पसंद नहीं आए, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि...

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के युवा नेता अमरिंदर सिंह राजा वरिंग भावुक हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस के युवा नेता भावुक होकर बोले- भले ही राहुल जी को मेरी बात पसंद नहीं आए, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि...

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. कांग्रेस के युवा नेता अमरिंदर सिंह राजा वरिंग हुए भावुक
  2. बोले- हमें और देश को राहुल की जरूरत
  3. राजीव गांधी की याद में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कही यह बात
नई दिल्ली:

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की याद में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के युवा नेता अमरिंदर सिंह राजा वरिंग भावुक हो गए और कहा कि पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं तथा देश को राहुल गांधी की जरूरत है. भारतीय युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पंजाब विधानसभा सदस्य वरिंग ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पृष्ठभूमि में यह टिप्पणी की. इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में राजीव गांधी की याद में अपनी बात रखते हुए वरिंग ने कहा, "हो सकता है कि राहुल जी को मेरी बात पसंद नहीं आए, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि हमें राहुल जी की जरूरत है, देश को राहुल जी की जरूरत है." 

...दूसरे मामले की जांच करते हुए ऐसे सामने आया था INX मीडिया केस, फिर ED ने CBI को लिखा था खत


यह टिप्पणी करते समय अमरिंदर सिंह राजा वरिंग भावुक नजर आए. उनके इस कथन पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा स्टेडियम में मौजूद कार्यकर्ता तालियां बजाने लगे. कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई और पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने भी बतौर प्रधानमंत्री राजीव गांधी की उपलब्धियों का उल्लेख किया. 

उत्तर प्रदेश: कर्ज से दबे किसान ने पोस्टर लगाकर किया किडनी बेचने का ऐलान

इससे पहले कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर कांग्रेस इस सप्ताह पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करने का ऐलान किया था. इस संबंध में राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, "इस सप्ताह हम राजीव गांधी जी की 75वीं जयंती के अवसर पर पूरे देश में स्मृति कार्यक्रम आयोजित करेंगे." उन्होंने देश के आईटी क्षेत्र में राजीव गांधी के योगदान पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था, "उनके सम्मान में इस सप्ताह हर दिन मैं अपने पिता की एक उल्लेखनीय उपलब्धि की ओर ध्यान खीचूंगा."

टिप्पणियां

VIDEO: पी. चिदंबरम के बचाव में उतरे राहुल और प्रियंका गांधी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement