कोरोना वायरस संक्रमण राष्ट्रपति भवन पहुंचा, एसीपी पॉजिटिव मिले, अस्पताल में भर्ती

Coronavirus: एसीपी करन सिंह राष्ट्रपति भवन में एसीपी फंक्शन, राष्ट्रपति भवन में तैनात कई पुलिस कर्मियों और स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया

कोरोना वायरस संक्रमण राष्ट्रपति भवन पहुंचा, एसीपी पॉजिटिव मिले, अस्पताल में भर्ती

राष्ट्रपति भवन.

नई दिल्ली:

Coronavirus: कोरोना वायरस संक्रमण राष्ट्रपति भवन पहुंच गया है. राष्ट्रपति भवन के एसीपी फंक्शन करन सिंह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. करन सिंह को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एसीपी राष्ट्रपति भवन के ऑफिस में कार्यरत हैं और यह ऑफिस राष्ट्रपति भवन के अंदर है. करन सिंह राष्ट्रपति भवन में एसीपी फंक्शन हैं. राष्ट्रपति भवन में एसीपी फंक्शन का अहम रोल होता है. 

Newsbeep

एसीपी करन सिंह को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. राष्ट्रपति भवन में तैनात कई पुलिसकर्मी और स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि भारत में Covid-19 संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. रविवार को संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 90927 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की ओर से रविवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2872 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 90927 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4987 नए मरीज मिले हैं और 120 लोगों ने जान गई है. हालांकि, राहत की बात यह है कि 34109 मरीज कोरोना  को मात देने में सफल रहे हैं. रिकवरी रेट सुधर कर 37.51 प्रतिशत पर पहुंच गया है.