लॉकडाउन के चलते काम नहीं होने के कारण चोरी की कोशिश में ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने यूं की परिवार की मदद..

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद युवक ने अपना नाम रोहित पिता रघु निवासी सुंदरनगर बताया. उसने कहा कि लॉकडाउन के चलते परिवार के सदस्य राशन नहीं होने के कारण भूख से तड़प रहे थे ऐसे हालात में चोरी करने की बात उसके दिमाग में आई.

लॉकडाउन के चलते काम नहीं होने के कारण चोरी की कोशिश में ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस ने यूं की परिवार की मदद..

आर्थिक तंगी के कारण चोरी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया (प्रतीकात्‍मक फोटो)

इंदौर:

Coronavirus Lockdown: कोरोना वायरस की महामारी और लॉकडाउन की वजह से कई लोग बेरोजगार हुए हैं, वहीं कुछ को कारोबार में खासा नुकसान हुआ. आार्थिक तंगी और भुखभरी के चलते ऐसे कुछ लोगों के आपराधिक घटनाओं में लिप्‍त होने की घटनाएं सामने आ रहे हैं. मध्‍यप्रदेश के इंदौर की एरोड्रम थाना पुलिस ने ऐसे शख्‍स को गिरफ्तार किया है जो पेशे से ड्राइवर है लेकिन दो माह से अधिक वक्‍त से काम नहीं होने के कारण आर्थिक तंगी के कारण चोरी करने लगा. 
परिवार भुखमरी का शिकार हो, इससे पहले वो एक घर में चोरी के इरादे से पहुंचा लेकिन चोरी करने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के 94 स्कीम वैष्णव नगर का है जहां पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में एक चोर घुसा हुआ है, तत्काल टीम रवाना हुई तो दरवाजा तोड़ने पर घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था और एक युवक घर की छज्‍जे पर छुपा हुआ था. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद युवक ने अपना नाम रोहित पिता रघु निवासी सुंदरनगर बताया. उसने कहा कि लॉकडाउन के चलते परिवार के सदस्य राशन नहीं होने के कारण भूख से तड़प रहे थे ऐसे हालात में चोरी करने की बात उसके दिमाग में आई.पुलिस ने मामला दर्ज कर रोहित को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन घर जाकर रोहित के बयान की तहकीकात की. वाकई उसका परिवार भूखा था राशन नहीं होने से परेशान भी तो पुलिस ने उसके परिवार को राशन उपलब्ध करवा दिया.जांच अधिकारी कल्पना चौहान ने कहा उसके घर में उसका मां और भाई थे जो परेशान थे तो ऐरोड्रम पुलिस ने उनके लिये राशन की व्यवस्था कर दी.

VIDEO:श्रमिक स्पेशल ट्रेन में खाने को लेकर मारपीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com