Coronavirus: उत्तराखंड के सरकारी दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी

उत्तराखंड सरकार ने राज्य के सरकारी विभागों के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी कर दिया है. अब राज्य के कर्मचारी घर से काम करेंगे.

Coronavirus: उत्तराखंड के सरकारी दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी

उत्तराखंड के सरकारी दफ्तरों में कोरोना के कारण वर्क फ्रॉम होम का आदेश

उत्तराखंड सरकार ने राज्य के सरकारी विभागों के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का आदेश जारी कर दिया है. अब राज्य के कर्मचारी घर से काम करेंगे. सरकार ने कोरोना वायरस के खतरे को देखने हुए ऐहतियातन यह फैसला किया है. उत्तराखंड के मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह की तरफ से जारी आदेश के अनुसार पुलिस, पेयजल, खाद्य आपूर्ति विभाग को छोड़कर सभी कर्मचारियों को घर से काम करने के निर्देश दिए गए हैं. 

Coronavirus: बिहार में सभी मॉल, जिम, स्विमिंग पुल 31 मार्च तक बंद किए गए

Newsbeep

गौरतलब  है कि भारत वर्तमान में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरे स्टेज में है. इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (आईसीएमआर) के मुताबिक, स्टेज-2 का अर्थ है कि अभी वायरस का कम्युनिटी ट्रांसमिशन (लोगों के बीच आपस में नहीं फैला है) नहीं हुआ है. वर्तमान में 100 से ज्यादा देश कोरोना वायरस से प्रभावित हैं. करीब 7,000 लोगों को इस वायरस से जान गंवानी पड़ी है. भारत में इससे 145 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और 3 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. भारत कोशिश कर रहा है कि वह कोरोना वायरस के स्टेज-3 में नहीं पहुंचे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: रेलवे बोर्ड के चेयरमैन ने लोगों से अपनी गैरजरूरी यात्रा को टालने की अपील की