क्रिकेटर मनोज तिवारी ने सियासी पारी का किया आगाज, तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

West Bengal Election : तीन माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए मनोज तिवारी और कई कलाकार बुधवार को ममता बनर्जी की हुगली रैली के दौरान टीएमसी में शामिल हुए. 

क्रिकेटर मनोज तिवारी ने सियासी पारी का किया आगाज, तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

Manoj Tiwari

हुगली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) से ताल्लुक रखने वाले क्रिकेटर मनोज तिवारी (Cricketer Manoj Tiwary) तृणमूल कांग्रेस में शामिल सियासी पारी की शुरुआत करने का ऐलान किया है. बंगाल में तीन माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए मनोज तिवारी और कई कलाकार बुधवार को ममता बनर्जी की हुगली रैली के दौरान टीएमसी में शामिल हुए. पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा सीटें हैं और मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल 30 मई को खत्म हो रहा है.

TMC में शामिल होने के बाद मनोज तिवारी ने कहा, "BJP एक और सबको बांटने की राजनीति कर रही है, वहीं ममता बनर्जी सबको एकजुट रखने में जुटी हैं. जब मैं क्रिकेट खेलता हूं, तो देश के लिए खेलता हूं, धर्म के आधार पर नहीं खेलता."

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर एक लिंक भी शेयर किया है, जिसमें उनके राजनीतिक प्रोफाइल वाले इंस्टाग्राम अकाउंट का जिक्र है. तिवारी ने इसमें कहा, नई यात्रा आज से शुरू हो रही है, आप सभी के प्यार औऱ समर्थन की जरूरत है. आगे से यही मेरा इंस्टाग्राम पर यही राजनीतिक प्रोफाइल होगा.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने भारत के लिए 12 वनडे खेलते हुए 287 रन बनाए हैं, इसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है. उन्होंने देश के लिए 3 टी20 भी खेले हैं और 15 रन बनाए. उनका अंतरराष्ट्रीय करियर भले ही परवान न चढ़ पाया हो, लेकिन बंगाल के लिए खेलते हुए उन्होंने तमाम कीर्तिमान स्थापित किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com