NDTV Khabar

श्रीनगर: CRPF कैंप पर हमला करने आए आतंकी इमारत में छिपे, ऑपरेशन जारी, एक जवान शहीद

सीआरपीएफ के मुताबिक उस बिल्डिंग को पूरी तरह से खाली करा दिया गया है. वहां रह रहे पांच परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीनगर: CRPF कैंप पर हमला करने आए आतंकी इमारत में छिपे, ऑपरेशन जारी, एक जवान शहीद

आतंकियों की तलाश में सुरक्षाबलों की सर्च ऑपरेशन

खास बातें

  1. दो आतंकी करन नगर में दिखे थे जो संतरी की फायरिंग के बाद वहां से भाग गए
  2. दो आतंकी बैग और एके-47 के साथ सीआरपीएफ कैंप की तरफ जा रहे थे
  3. सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रही है
नई दिल्ली:

श्रीनगर में कर्ण नगर के बिल्डिंग में छिपे आतंकियों के खिलाफ सीआरपीएफ मंगलवार को अंतिम चरण की कार्रवाई करेगी. इस बिल्डिंग को चारों ओर से घेर लिया गया है. रुक रुक कर आतंकी फायर कर रहे हैं लेकिन कहीं रात के अंधेरे का फायदा उठाकर वो भाग न निकलें इसलिये अब कार्रवाई मंगलवार को ही होगी. सीआरपीएफ के मुताबिक उस बिल्डिंग को पूरी तरह से खाली करा दिया गया है. वहां रह रहे पांच परिवारों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. अब उसमें केवल आतंकी ही छिपे हैं, इस वजह से उनके खिलाफ अब ऑपेरशन करने में कोई परेशानी नहीं आएगी.

सुंजवान आतंकी हमला: गर्भवती महिला ने बच्‍ची को दिया जन्‍म, कहा- जान बचाने के लिए सेना का शुक्रिया

आपको बता दें कि श्रीनगर शहर के कर्ण नगर में सुबह चार बजे जवानों ने कैम्प के पास दो संदिग्धों को देखा. दोनों के हाथ में एके-47 और पीठ पर बैग था. संतरी ने जब उनपर फायर किया तो भागकर बगल की बिल्डिंग छुप गए हैं. आत्मघाती हमले में नाकाम रहने के बाद भाग निकले आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में उलझा लिया. फिलहाल, दोनों तरफ से जारी गोलीबारी में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया है.


सुंजवान आतंकी हमला: 5 जवान शहीद और एक नागरिक की मौत, उरी के बाद सैन्‍य शिविर पर बड़ा हमला

टिप्पणियां

इस बीच, पूरे श्रीनगर में प्रशासन ने अलर्ट घोषित करते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. आपको बता दें कि श्रीनगर में बर्फबारी दोबारा शुरू हुई है, जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक श्रीनगर शहर में पिछले शनिवार की शाम से ही चार हथियारबंद आतंकियों को देखे जाने के बाद से सभी सुरक्षाबलों को विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया था. इसमें कहा गया था कि यह आतंकी किसी सुरक्षा शिविर, सैन्य काफिले या किसी महत्वपूर्ण प्रतिष्ठान पर आत्मघाती हमला कर सकते हैं.

VIDEO: जम्मू-कश्मीर में सेना के कैंप पर हमला करने वाले चारों आतंकी ढेर

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement