कोलकाता: मुर्दाघर में रखे शव की आंखें गायब, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

कोलकाता से एक बेहद ही हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक अस्पताल के मुर्दाघर में रखे शव से आंखें गायब होने की खबर है.

कोलकाता: मुर्दाघर में रखे शव की आंखें गायब, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  • मुर्दाघर में रखे शव की आंखे गायब
  • अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा
  • कोलकाता के एक अस्पताल की घटना
कोलकाता:

कोलकाता से एक बेहद ही हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक अस्पताल के मुर्दाघर में रखे शव से आंखें गायब होने की खबर है. एक अधिकारी ने बताया कि इस घटना की शिकायत के बाद अस्पताल के अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने बताया कि परिजनों को शव सौंपे जाने के बाद पाया गया कि शव से आंखें गायब थीं. 

रुपये नहीं देने पर बेटे ने की बुजुर्ग पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी

रविवार को संभुनाथ (69) नाम के शख्स सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए थे. उनको सिर में काफी चोटें आई थी. आनन-फानन में उन्हें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ले जाया गया था. लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

दो पुलिस कर्मियों ने दिखाई बहादुरी, आंखों में मिर्च झोंके जाने पर भी अपराधी को दबोचा

शख्स के बेटे सुशांत ने घटना के संबंध में कहा, "जब शव का पोस्टमार्टम करने के बाद हमारे हवाले कर दिया गया, तो हमने पाया कि मेरे पिता की आंखें गायब थीं. जब हमने पूछताछ की, तो मुर्दाघर के कुछ कर्मचारियों ने कहा कि उनकी आंखें चूहों ने नोंच ली. 

महिला ने भाई को वीडियो भेज कहा- पति उसे मार देगा, अगले दिन फंदे से लटकी मिली लाश

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने अधिकारियों को लिखित में इस मामले की जानकारी दी कि इस मामले को देखने के लिए तीन सदस्यीय पैनल गठित किया जाए. इस घटना के बाद अस्पताल परिसर में काफी हंगामा देखने को मिला. शख्स के बेटे ने सोमवार को अधिकारियों से इस संबंध में स्पष्टीकरण की मांग की.

VIDEO: व्यापारी ने खुद को गोली मारने से पहले पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com