NDTV Khabar

हे मोदी भक्तो, चीन हमसे आगे और आपके आका हमें दे रहे खोखले नारे : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्मार्ट सिटी परियोजना के धन का इस्तेमाल नहीं होने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा, ट्वीट करके किया व्यंग्य

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हे मोदी भक्तो, चीन हमसे आगे और आपके आका हमें दे रहे खोखले नारे : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करके निशाना बनाया है.

खास बातें

  1. कहा- मंजूर 9860 करोड़ रुपये में से सिर्फ सात फीसदी का इस्तेमाल
  2. भारत के लिए महत्वपूर्ण रोजगार सृजन पर ध्यान दें
  3. राहुल ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी साझा किया
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि हे मोदी भक्तो, स्मार्ट सिटी के लिए स्वीकृत 9860 करोड़ रुपये में से सिर्फ सात फीसदी का इस्तेमाल किया गया है. चीन हमें प्रतिस्पर्धा में पीछे छोड़ रहा है जबकि आपके आका हमें खोखले नारे दे रहे हैं.  

राहुल गांधी ने ‘खोखले वादों’ के लिए रविवार को बीजेपी पर जोरदार हमला किया. उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी परियोजना के लिए स्वीकृत धन के सिर्फ सात फीसदी रकम का अब तक इस्तेमाल हुआ है.

यह भी पढ़ें : पार्टी के स्थापना दिवस पर राहुल ने BJP पर जमकर हमला बोला, कहा- खतरे में है अंबेडकर का संविधान 


राहुल ने कहा कि सरकार का ध्यान रोजगार सृजन पर होना चाहिए क्योंकि चीन भारत को प्रतिस्पर्धा में पीछे छोड़ रहा है. कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘हे मोदी भक्तों, स्मार्ट सिटी के लिए स्वीकृत 9860 करोड़ रुपये में से सिर्फ सात फीसदी का इस्तेमाल किया गया है. चीन हमें प्रतिस्पर्धा में पीछे छोड़ रहा है जबकि आपके आका हमें खोखले नारे दे रहे हैं. कृपया इस वीडियो को देखें और उन्हें सलाह दें कि वह भारत के लिए जिसका महत्व है--यानि रोजगार सृजन पर ध्यान दें.’’
 


ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया. इसमें दिखाया गया है कि जहां तक आधुनिक प्रौद्योगिकी और रोजगार सृजन का सवाल है तो कैसे चीन आगे बढ़ रहा है.
टिप्पणियां

VIDEO : विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

राहुल गांधी रोजगार सृजन और युवाओं के लिए नौकरी के अवसरों के अभाव को लेकर भाजपा नीत केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं.
(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement