NDTV Khabar

बंगाल: मंत्री के परिवार के सदस्यों की घर में मिली सड़ी-गली लाश, कई दिनों से आ रही थी बदबू

दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगाल: मंत्री के परिवार के सदस्यों की घर में मिली सड़ी-गली लाश, कई दिनों से आ रही थी बदबू

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में पुलिस ने राज्य सरकार के मंत्री के घर से उनके ही परिवार के दो सदस्यों के सड़े-गले शवों को बरामद किए हैं. घर से मिले इन शवों में एक वृद्ध महिला का है और दूसरी उनकी बेटी का. इस घटना के बारे में पुलिस ने कहा कि राज्य सरकार में मंत्री मलॉय घटक के आसनसोल स्थित घर से ही उनके परिवार के दो सदस्यों के शव बरामद किए हैं. पुलिस को इसकी जानकारी तब मिली, जब मंत्री के पड़ोसियों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में घर से बदबू आने की शिकायत की. पड़ोसियों की शिकायत पर पुलिस मंत्री के घर पहुंची. वहां तलाशी अभियान के दौरान उन्हें एक बुजुर्ग महिला और उनकी बेटी का शव मिला.

नवजोत सिंह सिद्धू का शायराना भरा ये ट्वीट आखिर किस ओर करता है इशारा?

पुलिस का कहना है, 'दोनों शव मंत्री के आसनसोल जिले में हिन्दुस्तान पार्क के पास स्थित घर में मिले हैं. दोनों शव बुरी तरह सड़े-गले हैं. काफी जांच के बाद शवों की पहचान हो पाई है. बुजुर्ग महिला की पहचान जयश्री घटक के रूप में हुई है. वहीं दूसरा शव उनकी बेटी नीलम घटक का था.'


दोनों शवों को पुलिस ने कब्जे में लिया में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं पड़ोसियों का कहना है कि जयश्री घटक मंत्री के दिवंगत बड़े भाई की पत्नी हैं और नीलम उनकी बेटी. उन्होंने कहा कि दोनों महिलाएं हमेशा घर में ही रहती थी. शायद ही कभी उन्होंने हमसे बातचीत की हो.

टिप्पणियां

Video: जहरीली शराब पीने से 8 लोगों की मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement