Delhi Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी नतीजों पर बोले प्रशांत किशोर- शुक्रिया दिल्ली, 'भारत की आत्मा' को बचा लिया

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी को मिल रहे बढ़त के बाद ट्वीट कर दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया है.

Delhi Election Results 2020: दिल्ली के चुनावी नतीजों पर बोले प्रशांत किशोर- शुक्रिया दिल्ली, 'भारत की आत्मा' को बचा लिया

प्रशांत किशोर और अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली :

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने दिल्ली विधानसभा चुनाव परिणाम में आम आदमी पार्टी को मिल रही बढ़त के बाद ट्वीट कर दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया है. प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC ने दिल्ली विधानसभा चुनाव  में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव संचालन का काम किया है. चुनाव प्रचार के बीच ही प्रशांत किशोर को उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने पार्टी विरोधी बयानों के कारण पार्टी से निकाल दिया था. प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "भारत की आत्मा की रक्षा के लिए खड़े होने के लिए दिल्ली का धन्यवाद!"

गौरतलब है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से चल रही तल्खियों के बीच प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. नागरिकता कानून (CAA) समेत कई मुद्दों पर प्रशांत किशोर सीएम नीतीश कुमार की आलोचना करते रहे थे जिसके बाद उन्हें पार्टी से निकार दिया गया था. 

बता दें कि  प्रशांत किशोर ने ही चुनाव प्रचार के लिए  पंचलाइन  'लगे रहो केजरीवाल.'  की शुरुआत की थी. इससे पहले प्रशांत किशोर ने बीजेपी, कांग्रेस, बिहार में महागठबंधन के लिए भी 2015 में प्रशांत किशोर ने चुनाव प्रचार किया था. 
 

VIDEO:Delhi Election Results 2020: AAP के दफ्तर पर मीडिया और समर्थकों का जमवाड़ा, अभी तक नहीं पहुंचें केजरीवाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com