दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

दिल्ली में अमित शाह गुरुवार को पैदल मार्च करके 15000 रैलियां करने की शुरुआत करेंगे, नड्डा उत्तमनगर के मैरिज हॉल में बूथ कार्यकर्ताओं से मिले

दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स दिए.

खास बातें

  • कहा- दिल्ली का चुनाव पहले कागज पर उतारो फिर जमीन पर उतरेगा
  • भाजपा युवा मोर्चा से जिम, कोचिंग, लाइब्रेरी में संपर्क करने को कहा
  • बड़े नेताओं को हर गली नुक्कड़ पर उतारने की तैयारी
नई दिल्ली:

दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आजकल अपने कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स बता रहे हैं तो वहीं चुनाव जीतने के लिए गुरुवार को अमित शाह पैदल मार्च करके 15000 रैलियां करने की शुरुआत करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तमनगर के मैरिज हॉल में विधानसभा के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. बिना मीडिया के कैमरों के वे इसी तरह 70 विधानसभा के कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें जीत के टिप्स बता रहे हैं.

नड्डा कहते हैं कि खंड प्रमुख के साथ विधानसभा के हर बूथ के वोटर लिस्ट का अध्ययन करो. जो वोट पक्के हैं उसे हरे से, जो कच्चे हैं उसे पीले रंग से और जो कांग्रेस या आप पार्टी के हैं उसे लाल रंग से मार्क करो. फिर पीले और लाल रंग को हरा बनाने में जुट जाओ. कम से कम तीस घर के वोटरतुम्हारे कब्जे में हों. हर बूथ पर पिछले चुनाव के मुकाबले 50 वोट बढ़ाने की रणनीति बनाओ. आप पार्टी और कांग्रेस के बूथ कार्यकर्ताओं को बीजेपी में गाजे बाजे के साथ शामिल करो.

जेपी नड्डा अपने कार्यकर्ताओं से कहते हैं कि दिल्ली का चुनाव पहले कागज पर उतारो फिर जमीन पर उतरेगा. इसीलिए भाजपा युवा मोर्चा को जिम, कोचिंग, अखाड़ा, लाइब्रेरी में संपर्क तेज करने को कहा है और बड़े नेताओं को हर गली नुक्कड़ पर उतारने की तैयारी है.

सांसद प्रवेश वर्मा गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह की पदयात्रा की तैयारी कर रहे हैं. नागरिकता कानून के समर्थन में गुरुवार को अमित शाह नवादा मेट्रो स्टेशन से डेढ़ किलो मीटर की पदयात्रा करेंगे. बीजेपी की कोशिश है कि नागरिकता कानून के विरोध में चल धरने के जरिए वोटों का ध्रुवीकरण किया जाए.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए बीजेपी का इरादा अमित शाह, जेपी नड्डा , योगी आदित्य नाथ से लेकर हेमा मालिनी और दिनेश यादव समेत 40 स्टार प्रचारकों से 15000 छोटी सभाएं कराने का भी है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com