'26 जनवरी की हिंसा में जो भी नेता या दल शामिल, उन पर हो कड़ी कार्रवाई' : अरविंद केजरीवाल 

कल से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र में आम आदमी पार्टी किसान आंदोलन के समर्थन में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेगी.  बता दें कि आम आदमी पार्टी पहले से कृषि कानूनों के विरोध में है. सितंबर महीने में जब कृषि बिल संसद में पास हुए थे तो इसका AAP ने बहुत विरोध किया था.

'26 जनवरी की हिंसा में जो भी नेता या दल शामिल, उन पर हो कड़ी कार्रवाई' : अरविंद केजरीवाल 

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल.

खास बातें

  • 26 जनवरी की हिंसा में शामिल नेताओं, दलों पर को कड़ी कार्रवाई
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र से की मांग
  • बोले- 'किसान आंदोलन खत्म नहीं हो सकता, हमें मिलकर देना है साथ'
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party-AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि 26 जनवरी के दिन गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर किसानों की ट्रैक्टर रैली (Farmers Tractor Rally) के दौरान हुई हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इस हिंसा में जो भी नेता या पार्टी इसमें शामिल थी, उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

आप की राष्ट्रीय परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, "जो कुछ भी उस दिन हुआ उससे यह आंदोलन खत्म नहीं हो सकता. हम सब लोगों को मिलकर किसानों का साथ देना है शांति पूर्वक." उन्होंने लोगों से अपील की, "जब भी किसानों के पास जाएं तो अपना झंडा, डंडा और टोपी छोड़कर जाएं. उनके पास आम नागरिक बनकर जाएं, वहां कोई राजनीति नहीं करनी है."

AAP राष्ट्रीय परिषद की बैठक में अरविंद केजरीवाल - अब UP, गुजरात समेत छह राज्यों में लड़ेंगे चुनाव

इस बीच, उनकी पार्टी ने कहा है कि कल से शुरू हो रहे संसद के बजट सत्र में आम आदमी पार्टी किसान आंदोलन के समर्थन में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेगी.  बता दें कि आम आदमी पार्टी पहले से कृषि कानूनों के विरोध में है. सितंबर महीने में जब कृषि बिल संसद में पास हुए थे तो इसका AAP ने बहुत विरोध किया था.


किसानों के उग्र हुए प्रदर्शन पर आया AAP का बयान, कहा - हिंसा ने आंदोलन को कमजोर किया

वीडियो- गणतंत्र दिवस हिंसा मामले में योगेंद्र यादव का आरोप- दीप सिद्धू सरकार का प्लांटेड व्यक्ति

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com