Delhi Election 2020: नीतीश कुमार ने अमित शाह के साथ मिलकर दिल्ली में किया चुनाव प्रचार तो तेजस्वी यादव ने कही ये बात...

तेजस्वी यादव ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लिखा, "नीतीश जी कल दिल्ली में अपने महबूब नेता अमित शाह जी के साथ चुनावी मंच साझा कर रहे थे".

Delhi Election 2020: नीतीश कुमार ने अमित शाह के साथ मिलकर दिल्ली में किया चुनाव प्रचार तो तेजस्वी यादव ने कही ये बात...

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

खास बातें

  • तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर हमला
  • नीतीश कुमार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में किया था प्रचार
  • जदयू दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को दे रही है समर्थन
नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की राजनीति भी गर्म हो गई है. बिहार की सभी प्रमुख राजनीतिक दल राष्ट्रीय जनता दल, जनता दल यूनाइटेड और लोकजनशक्ति पार्टी की तरफ से इस चुनाव में प्रत्याशी उतारे गए हैं. JDU और  LJP जहां बीजेपी के साथ खड़ी है वहीं RJD ने कांग्रेस को समर्थन किया है. रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में NDA प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार करने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर राजनीतिक उतावलापन और चाटूकारिता का आरोप लगाया है.

Delhi Election 2020: कुमार विश्वास का AAP पर हमला, '...चादर लगी फटने तो प्रसाद लगा बंटने'

तेजस्वी यादव ने फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लिखा, "नीतीश जी कल दिल्ली में अपने महबूब नेता अमित शाह जी के साथ चुनावी मंच साझा कर रहे थे. मंच पर अपनी सारी राजनीतिक दुर्दशा, चालाकी और मजबूरी को ना चाहते हुए भी प्रदर्शित कर गए. मंच साझा करने का ऐसा उतावलापन कहे या चाटूकारिता का तक़ाज़ा कि उत्साह में वो अपने ही झूठ बोलने के सारे पुराने रिकॉर्ड खुद ही तोड़ गए और देश की राजधानी दिल्ली को बिहार से बदतर बताने में तनिक भर भी लज्जा महसूस नहीं कर रहे थे.

तेजस्वी यादव ने सवाल करते हुए लिखा है,"मुख्यमंत्री जी, यह बतायें कि आपके 15 वर्ष के कथित सुशासनी राज के बाद भी करोड़ों बिहारवासी पलायन क्यों कर रहे है? अगर आप दिल्ली में इंफ़्रास्ट्रक्चर, शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था को बिहार से भी बदहाल मानते है तो आपकी मनोस्थिति को भगवान ही बेहतर समझ सकते है".

राजद नेता ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा, "आप दिल्ली जाकर डबल इंजन सरकार से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, बाढ़ पीड़ितों की सहायता राशि और केंद्रीय मदों में बिहार का हक़ माँगने की बजाय आप संविधान बदलने व अपने ही नागरिकों से नागरिकता छिनने वालों को लोकप्रिय और महानायक बता रहे है. शायद अब आपमें स्वयं से भी सवाल-जवाब करने का आत्मबल नहीं रहा. सिद्धांत, विचार, नैतिकता और अंतरात्मा तो आपने जनादेश का सौदा करते समय ही बेच दी थी.

क्या तिमारपुर का गढ़ बचा पाएगी AAP, बीजेपी ने उतारा कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र पाल सिंह को

तेजस्वी यादव ने लिखा है,"माननीय मुख्यमंत्री जी, दिल्ली में यह तो बता देते आपने कितने कारख़ाने और कंपनियां बिहार में खुलवाई है? कितने युवाओं को रोज़गार दिया है? कितनी चीनी मिल, राइस मिल, जूट मिल को बंद करवाया है? अपनी सरकार का 15 साल का तो हिसाब गिना नहीं सकते पर विपक्षी सरकारों का हिसाब मांगने दिल्ली तक पहुँच गए. इसे कहते है एक तो चोरी और ऊपर से सीनाज़ोरी.

VIDEO: जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 के पास हुई फायरिंग

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com