Delhi Election: वोटिंग से पहले मनीष सिसोदिया का ट्वीट- सच्चे मन से अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए करें वोट

Delhi Polls: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने मतदान शुरू होने से पहले मतदाताओं को संदेश दिया है.

Delhi Election: वोटिंग से पहले मनीष सिसोदिया का ट्वीट- सच्चे मन से अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए करें वोट

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia)- फाइल फोटो

नई दिल्ली:

Delhi Polls: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने मतदान शुरू होने से पहले मतदाताओं को संदेश दिया है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, ''लोकतंत्र के महापर्व पर सभी दिल्लीवासियों को शुभकामनाएं! आज सच्चे मन से अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करें.'' मतदान की पूर्व संध्या के दिल्ली के मुख्यमंत्री व नई दिल्ली से AAP उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे.

दिल्ली का भविष्य चुनने की तैयारी में वोटर, सुबह 4 बजे शुरू हुई मेट्रो, राजधानी के चप्पे-चप्पे पर पुलिस का कड़ा पहरा

इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी सुनीता भी थीं. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, CP के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया. देश और दिल्ली की तरक़्क़ी के लिए प्रार्थना की. भगवान जी ने कहा - 'अच्छा काम कर रहे हो, इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो. फल मुझ पर छोड़ दो. सब अच्छा होगा.'

बता दें कि दिल्ली में शनिवार को मतदान किए जा रहे हैं और 11 फरवरी को नतीजों की घोषणा की जाएगी. दिल्ली में कुल 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 13,000 से अधिक मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान शनिवार सुबह आठ बजे से आरंभ होकर शाम छह बजे तक चलेगा.

दिल्ली विधानसभा चुनाव : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर वोटरों को पैसा बांटने का आरोप, देखें-VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी ने छतरपुर मंदिर और कालकाजी मंदिर में दर्शन किए. उन्होंने कहा, 'मैंने दिल्ली के लोगों की खुशी के लिए प्रार्थना की और देवी से आशीर्वाद मांगा कि वे लोगों को विवेकपूर्ण ढंग से मतदान करने में सक्षम बनाएं.'