पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है. कार गुरुवार की तड़के चोरी हुई.

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है. कार गुरुवार की तड़के चोरी हुई. इस मामले में राजेंद्र नगर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. दिल्ली पुलिस जांच में लगी हुई है. डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक सीसीटीवी के जरिये चोरों की तलाश जारी है. गौतम गंभीर अपने पिता के साथ ही रहते हैं. 

बताते चले कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर अक्सर आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूकते. पिछले दिनों आप विधायक राघव चड्ढा और गौतम गंभीर के बीच ट्विटर जंग छिड़ी थी. जिसमें राघव चड्ढा ने अपने ट्विटर अकाउंट लिखा 'दिल्ली में सैनिटाइज़ेशन की ज़िम्मेदारी MCD की है, लेकिन इस ज़िम्मेदारी को भी दिल्ली सरकार को उठाना पड़ा. कुछ "पार्ट टाइम सांसद" घर बैठे बस केजरीवाल सरकार पर ट्वीट कर और लूडो खेलकर छुट्टी का मज़ा ले रहे हैं. उन्हें बताना चाहूंगा की आपके घर के बाहर भी हमने सैनिटाइज़ेशन कर दिया है.'

राघव ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी अपलोड किया, जहां जापानी मशीन के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम चल रहा है. खास बात ये रही कि इस वीडियो में गौतम गंभीर के घर के बाहर लगी नेम प्लेट पर भी फोकस किया गया है.

कोरोना के इस संकट के दौरान भी बीजेपी और आम आदमी पार्टी में सियासी घमासान का दौर जारी है, जहां बीजेपी ने आप पर दिल्ली में पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ाए थे तो वहीं आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दिल्ली सरकार को फंड नहीं देने के मामले पर निशाना साधा था. दिल्ली के कई मुद्दे को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच अमूमन टकराव सामने आते रहते हैं.

वीडियो: दिल्ली हिंसा पर बोले गौतम गंभीर- कपिल मिश्रा हो या कोई भी, कार्रवाई हो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com