Delhi Govt Formation: शपथ ग्रहण से पहले अरविंद केजरीवाल ने Tweet कर दिल्ली के लोगों से की यह अपील...

दिल्ली में प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) की  लगातार तीसरी बार सत्ता में  वापसी हुई है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने ट्वीट कर सभी दिल्लीवासियों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया.

Delhi Govt Formation: शपथ ग्रहण से पहले अरविंद केजरीवाल ने Tweet कर दिल्ली के लोगों से की यह अपील...

आम आदमी पार्टी (AAP) ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल की है.

खास बातें

  • 16 फरवरी को शपथ लेंगे अरविंद केजरीवाल
  • केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दिया न्योता
  • कहा- अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना है
नई दिल्ली:

दिल्ली में प्रचंड जीत के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) की  लगातार तीसरी बार सत्ता में  वापसी हुई है. दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को 62 सीटें मिली हैं. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (BJP) सिर्फ 8 सीटों पर सिमटकर रह गई. दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) का एक बार फिर सूपड़ा साफ हो गया और वह कोई भी सीट नहीं जीत सकी. दिल्ली में आम आदमी पार्टी की यह हैट्रिक है और उसने दूसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है.

अरविंद केजरीवाल की नई सरकार में कोई नया मंत्री नहीं बनेगा, सभी पुराने चेहरे ही रहेंगे शामिल

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के रविवार 16 फरवरी को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. केजरीवाल की नई सरकार के कैबिनेट में कोई फेरबदल नहीं होगा. पुरानी सरकार के मंत्री को ही इस बार भी जिम्मेदारी दी जाएगी. आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल का मानना है कि जिस सरकार के काम पर हम दोबारा जीतकर आए हैं ऐसे में उन्हीं लोगों को दोबारा मंत्री बनाया जाना चाहिए. केजरीवाल सरकार में पहले की तरह इस बार भी मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम मंत्री बनाए जाएंगे.


इस बीच अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सभी दिल्लीवासियों को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का न्योता दिया. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'दिल्लिवासियों, आपका बेटा तीसरी बार दिल्ली के CM की शपथ लेने जा रहा है. अपने बेटे को आशीर्वाद देने ज़रूर आना है. रविवार 16 फ़रवरी, सुबह 10 बजे, रामलीला मैदान.

दिल्ली में चुनावी जीत पर दलाई लामा ने अरविंद केजरीवाल को दी बधाई, हैप्पिनेस करिकुलम को सराहा

Newsbeep

'दिल्ली वालों आपने गजब कर दिया, आई लव यू'
बता दें कि जीत के बाद 'आप' मुख्यालय में जश्न में डूबे समर्थकों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा था, 'दिल्ली वालों आपने गजब कर दिया. आई लव यू.' नई दिल्ली सीट से जीतने वाले केजरीवाल ने कहा, 'यह उन सभी और हर परिवार की जीत है, जिन्होंने मुझे अपना बेटा माना और इतना बड़ा जनादेश दिया. आज दिल्ली वालों ने एक नई राजनीति को जन्म दिया काम की राजनीति.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 16 फरवरी को शपथ लेंगे केजरीवाल, नई सरकार में बने रहेंगे पुराने मंत्री