विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2020

भाई और भाभी की रॉड मारकर हत्‍या की और रोहतक में फेंक आया शव, आरोपी गिरफ्तार

डका के फ्रेंड्स एन्क्लेव में 40 साल के राजेश लाकड़ा अपनी पत्नी रुचि और तीन बच्चों के साथ रहते थे. राजेश को शराब की लत थी और वह इलाके में शराब पीकर लोगों से झगड़ा करता था. इसी बात को लेकर राजेश और उनके छोटे भाई श्रीभगवान में अकसर झगड़ा होता था.

Read Time: 3 mins
भाई और भाभी की रॉड मारकर हत्‍या की और रोहतक में फेंक आया शव, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्‍मक फोटो
नई दिल्‍ली:

बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके में दो भाइयों के बीच झगड़े में छोटे भाई ने बड़े भाई पर रॉड से हमला कर दिया. जब बड़े भाई की पत्नी अपने पति को बचाने आयी तो उस पर भी रॉड से हमला कर दिया. हमले में दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई. हत्या का आरोपी दोनों शव को एक वाहन में रखकर रोहतक में एक सुनसान जगह पर फेंक आया. पुलिस के मुताबिक मुंडका के फ्रेंड्स एन्क्लेव में 40 साल के राजेश लाकड़ा अपनी पत्नी रुचि और तीन बच्चों के साथ रहते थे. राजेश को शराब की लत थी और वह इलाके में शराब पीकर लोगों से झगड़ा करता था. इसी बात को लेकर राजेश और उनके छोटे भाई श्रीभगवान में अकसर झगड़ा होता था. पुलिस ने आरोपी श्रीभगवान को गिरफ्तार कर लिया है.

यूपी में रुक नहीं रहे अपराध, बाराबंकी में गैंगरेप के बाद दोस्‍त ने ही की नाबालिग की हत्‍या...

बीते शुक्रवार को राजेश जब शराब पीकर घर आया तो उसका छोटे भाई श्रीभगवान से फिर झगड़ा हो गया. उस समय घर में राजेश, उसकी पत्‍नी रुचि और श्रीभगवान ही थे. झगड़े में श्रीभगवान ने राजेश पर रॉड से हमला कर दिया. पति को बचाने के लिए जब रुचि आयी तो श्रीभगवान ने उसे भी लोहे की रॉड मार दी. हत्या के बाद आरोपी दोनों के शव गाड़ी में रखकर रोहतक में एक सुनसान इलाके में अलग-अलग जगह पर फेंक आया. हालांकि रोहतक पुलिस ने अगले दिन शव बरामद कर लिए लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई.

दिल्‍ली: महज 20 रुपये के लिए युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्‍या

राजेश के तीनों बच्चे जब घर आये तो उन्हें मां बाप नहीं मिले. बच्चों ने परिवार के लोगों ने पूछा लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद बच्चों ने ये बात अपनी बुआ को बताई जिसने पुलिस को मंगलवार को शिकायत दी और बताया कि उसका छोटा भाई गायब है जिससे उसके बड़े भाई का अक्सर झगड़ा होता रहता था. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि रोहतक में दो शव बरामद हुए हैं. पुलिस राजेश की बहन को लेकर जब रोहतक पहुंची तो बहन ने दोनों शवों की शिनाख्त की.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार के अंदर खुद को जला दिया! दिल्ली के नेहरू प्लेस की यह 'बर्निंग कार' वाली मिस्ट्री है क्या?
भाई और भाभी की रॉड मारकर हत्‍या की और रोहतक में फेंक आया शव, आरोपी गिरफ्तार
Jharkhand Election Results 2024: हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन कुछ हजार वोटों से पीछे चल रही हैं
Next Article
Jharkhand Election Results 2024: हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन कुछ हजार वोटों से पीछे चल रही हैं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;