जामिया नगर में फायरिंग करने वाला आरोपी लेने आया था बदला? आज जुवेनानाइल जस्टिस बोर्ड में पेश होगा

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि जामिया नगर में फायरिंग करने वाले नाबालिग आरोपी को अपने किए पर बिलकुल अफसोस नहीं है.

जामिया नगर में फायरिंग करने वाला आरोपी लेने आया था बदला? आज जुवेनानाइल जस्टिस बोर्ड में पेश होगा

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि जामिया नगर में फायरिंग करने वाले नाबालिग आरोपी को अपने किए पर बिलकुल अफसोस नहीं है. हालांकि उसने अभी तक खुद के किसी संगठन से जुड़े होने से इनकार किया है. उसकी बातों से ऐसा लग रहा है सोशल मीडिया में वीडियो देखने के बाद वह कट्टर बन गया है. वह साल 2018 में उत्तर प्रदेश के कासगंज में हुई चंदन गुप्ता की हत्या का बदला लेना चाहता था. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आज उसे जुवेनानाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश करेगी.  गौरतलब है कि जामिया यूनिवर्सिटी के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में एक शख्स खुलेआम तमंचा लेकर घुसा और फिर फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इस फायरिंग में एक जख्मी भी हुआ. घटना दोपहर लगभग 1:40 बजे की है, इसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. 

जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई. गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. 

जामिया में हुई फायरिंग पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, बोलीं- क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे...

पुलिस की मौजूदगी में अचानक गोली चलने से हड़बड़ाए और मौके पर मौजूद दक्षिण-पूर्वी दिल्ली जिले के डीसीपी चिन्मय बिस्वास मीडिया से काफी देर तक यही कहते देखे-सुने जाते रहे कि, "अभी थाना और जिला सीमा का ठीक-ठीक नहीं पता चला है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया है. उसकी हालत खतरे से बाहर है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com