जामिया में हुई फायरिंग पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, बोलीं- क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने बीते दिन जामिला मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) में हुई हिंसा को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जामिया में हुई फायरिंग पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, बोलीं- क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने जामिया (Jamia Millia Islamia) में हुई फायरिंग पर किया ट्वीट

खास बातें

  • जामिया में हुई फायरिंग पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कसा तंज
  • सयानी गुप्ता ने ट्वीट कर कहा कि क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे?
  • सयानी गुप्ता के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia) के पास हो रहे नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन में बीते दिन शख्स खुलेआम बंदूक लेकर घुसा और फायरिंग कर दी. इस दौरान उसने फायरिंग करते हुए 'ये लो आजादी' भी कहा. इस फायरिंग में एक व्यक्ति हो गया. जामिया में हुई इस घटना के बाद से बॉलीवुड कलाकार भी लगातार इस मुद्दे पर अपनी राय पेश कर रहे हैं. हाल ही में इस घटना को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में सयानी गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे. (यहां देखें ट्वीट)

दीपिका पादुकोण गईं JNU तो लोगों ने बॉयकॉट की 'छपाक', अब एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब- देखें Video

i6tqik58

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अपने ट्वीट में बीते दिन जामिया की हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "क्या इसी राम राज्य की बात कर रहे थे? क्या राम इस पर गर्व महसूस करेंगे? हिंदुत्व हिंदू धर्म के बिल्कुल विपरीत है. पहले यह हिंसा और घृणा को उकसाता है. इसके बाद एकता और सद्भाव का जश्न मनाता है." सयानी गुप्ता के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि सायनी गुप्ता के अलावा इस मुद्दे पर स्वरा भास्कर, जीशान अय्यूब, ऋचा चड्ढा और कई कलाकारों ने अपना रिएक्शन दिया है.

Panga Box Office Collection Day 7: कंगना रनौत की 'पंगा' का 7वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

बता दें कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Millia Islamia) के छात्र राजघाट तक पदयात्रा निकालने की तैयारी कर रहे थे. तभी एक युवक आया और उसने 'ये लो आज़ादी' और दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ज़िंदाबाद के नारे लगाते हुए गोली चलाई. गोली शादाब नाम के छात्र के हाथ पर लगी. शादाब को होली फैमिली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. दिल्ली में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के विरोध में उत्तरी राज्यों के हजारों लोगों और छात्र संगठनों ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया. इनमें से बहुत से लोग ऐसे थे जो दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में चल रहे सीएए विरोधी धरने का भी हिस्सा रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com